Logo
election banner
Godrej 2 Star Refrigerator: फ्लिपकार्ड पर Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator को 23 प्रतिशत की तगड़ी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। ये फ्रिज 180 लीटर की क्षमता के साथ आता है। नीचे इसकी डिटेल दी गई है।

Godrej 2 Star Refrigerator: 12 हजार के बजट में एक अच्छी क्वालिटी का रेफ्रिजरेटर खऱीदना चाहते है, तो आपके लिए ये समय एकदम बेस्ट साबित हो सकता है। फ्लिपकार्ड की डिस्काउंट डेज सेल में गोदरेज जैसी बड़ी कंपनी के रेफ्रिजरेटर को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस फ्रिज का नाम Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator है। चलिए इस फ्रिज की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी जान लेते है।  

Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator की कीमत और ऑफर्स
गोदरेज का ये सिंग्ल डोल रेफ्रिजरेटर फ्लिपकार्ड पर 23% के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ 12,190 रुपए में मिल रहा है। साथ ही इस रेफ्रिजरेटर को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको अलग से 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। 

इस फ्रिज का ऑरोजिनल प्राइस 16,000 रुपए है जबकि आप इसे ऑफर के साथ 12,190 रुपए में खरीद सकते है। खास बात हैं कि इस रेफ्रिजरेटर पर 4200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि ये एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फ्रिज या डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। 

Godrej 180 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator के स्पेसिफिकेशन
180 लीटर की क्षमता वाला गोदरेज का ये रेफ्रिजरेचर 3-4 सदस्य के छोटे परिवार के लिए एकदम उपयुक्त है। इसमें आप भोजन और पेय पदार्थो को लंबे समय तक सुरक्षित रख सकते है। भोजन को लंबे समय तक फ्रेश और साफ रखने के लिए ये रेफ्रिजरेटर एक एयर डक्ट के साथ बनाया गया है जो सिल्वर आयन और एक जीवाणुरोधी गैसकेट का उत्पादन करता है। 

ये भी पढ़ेः- HOPPUP AirDoze S40 Earbuds: 40 घंटे का प्लेटाइम, 1 साल की वारंटी; ₹699 कीमत, अभी करें ऑर्डर 

इसके अतिरिक्त यह R600A रेफ्रिजरेंट फीचर से लैस है, जो पर्यावरण के अनुकूल है। इस रेफ्रिजरेटर में 20 लीटर की फूड स्टोरेज क्षमती दी गई है, जो स्टोरेज कैपेसिटी और बड़ी ट्रे के साथ बहुत सारे ताजा भोजन का स्टॉक कर सकती हैं।

ये भी पढ़ेः- beats solo और beats solo 4 बड्स लॉन्च:  50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ देंगे तगड़ा साउंड, जानें फीचर्स 

यह रेफ्रिजरेटर बिजली के उतार-चढ़ाव के तहत काम करने के लिए प्रतिरोधी है क्योंकि यह 140 V जैसे कम वोल्टेज कारकों के तहत भी काम कर सकता है। कंपनी का दावा हैं कि ये रेफ्रिजरेटर 20% तक की बिजली की बचत करता है।

5379487