Logo
election banner
Ambrane PowerHub 300 Power bank Launch: एम्ब्रेन (Ambrane) ने 90,000mAh क्षमता वाला अपना नया पावर बैंक- पावरहब 300 को लॉन्च किया है। यह पावरबैंक स्मार्टफोन, लैपटॉप, मिनी-फ्रिज, टीवी, स्पीकर को भी चलाने में सक्षम है।

Ambrane PowerHub 300 Power bank Launch: भारत में अग्रणी मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन (Ambrane) ने 90,000mAh क्षमता वाला अपना नया पावर बैंक- पावरहब 300 को लॉन्च किया है। यह एक पोर्टेबल पावर बैंक है, जिसे यूजर्स जब चाहें जहां ले सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि यह छोटू सा पावर बैंक स्मार्टफोन, लैपटॉप, मिनी-फ्रिज, टीवी, स्पीकर और पंखे जैसे अन्य डिवाइसों को चार्ज करने में सक्षम है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

PowerHub 300 Power bank की खासियतें
पावरहब 300 का वजन 2.6 किलोग्राम है। इसका मतलब है कि यूजर्स इस पावरबैंक को आसानी से कैरी कर सकते हैं और यात्रा के दौरान अपने मोबाइल फोन, टैबलेट सहित अन्य डिवाइसों को चार्ज कर सकते हैं। इसमें 90,000mAh की बैटरी, 300W आउटपुट, LED/SOS टॉर्च, 8 आउटपुट और 800 से अधिक लाइफ साइकिल हैं।

PowerHub 300 Power bank
PowerHub 300 Power bank Features

यह पावर बैंक एक मिनी-फ्रिज को 6 घंटे, एक पंखे को 7 घंटे तक बिजली दे सकता है, या 2 घंटे तक टीवी देखने की सुविधा प्रदान कर सकता है। यूएसबी-ए, डीसी, सिगरेट लाइटर और टाइप-सी सहित आठ आउटपुट पोर्ट के साथ, यह एक साथ 8 डिवाइस तक चार्ज कर सकता है। बिजली कटौती के दौरान यह एक विश्वसनीय बैकअप भी है।

यह भी पढ़ेंः मई में लॉन्च होंगे Samsung, Google, Motorola, OnePlus, Vivo के धांसू स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

60W इनपुट के साथ, यह 6 घंटे में रिचार्ज हो जाता है। यह ओवरचार्ज प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, तापमान प्रतिरोध और बीआईएस सर्टिफिकेशन के साथ सिक्योरिटी रेटेड है।

PowerHub 300 Power bank की कीमत
कंपनी ने इस पोर्टेबल पावर बैंक की कीमत 21,999 रुपए रखी है। ब्रांड ने इस पावर बैंक के साथ 365 दिन की वारंटी देती है। इच्छुक ग्राहक इस पावरफुल पावर बैंक को अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और एम्ब्रेन की आधिकारिक वेबसाइट ambraneindia.com  पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

5379487