Logo
election banner
Bhopal Railway Station News: भोपाल रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। मालगाड़ी के ऊपर अचानक एक आदमी चढ़ गया। इससे पहले उसका बचाव किया जाता, वह हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। इलाज के लिए हमीदया अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं।

Bhopal Railway Station News: भोपाल रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्लेटफॉर्म पर खड़ी मालगाड़ी के ऊपर अचानक एक आदमी चढ़ गया। जिसके बाद उसने हाई टेंशन तार को पकड़ लिया। जिससे शख्स बुरी तरह झुलस गया। इलाज के लिए हमीदया अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं। GRP पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। अभी शख्स ने ऐसा क्यों किया इसका कारण नहीं पता चल पाया है। 

बताया जा रहा है कि युवक उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है। उसका नाम सोनू यादव है। युवक मानसिक रूप से विक्षप्त है।

Disclaimer: इस खबर में लगा वीडियो आपको विचलित कर सकता है। 

पहले भी आ चुके है ऐसे मामले

  • इससे पहले राजस्थान के भीलवाड़ा में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक ट्रेन की छत पर चढ़ गया था। ये घटना अक्टूबर 2023 में हुई थी। सेल्फी के चक्कर में युवक 25 हजार केवी लाइन की चपेट में आ गया। जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गया था। बताया जाता है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे। 80 प्रतिशत झुलसे युवक की पहचान 23 साल के बद्री के तौर पर हुई थी।
  • दूसरा ऐसा ही मामला जालौन के उरई रेलवे स्टेशन पर सामने आया था। यहां एक मालगाड़ी की छत पर यूपी पुलिस का सिपाही चढ़ गया था। बुरी तरह से झुलसे सिपाही को आरपीएफ ने अस्पताल में दाखिल करवाया था। युवक की जेब से आईकार्ड मिला था। जिसके बाद उसके घरवालों को जानकारी दी गई थी।
jindal steel Ad
5379487