Logo
election banner
SRH vs RR Match Report: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से हार दिया। राजस्थान को लॉस्ट बॉल पर 2 रन की जरुरत थी।

SRH vs RR Match Report: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ। इसमें हैदराबाद ने राजस्थान को 1 विकेट से हराया। रॉयल्स को आखिरी बॉल पर 2 रन चाहिए थे। इसमें भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी बॉल पर रोमन पॉवेल को LBW कर मैच का पांसा ही पलट दिया। 19वें ओवर में ध्रुव जुरेल का विकेट गिरते ही हैदराबाद ने मैच में वापसी कर ली। इससे पहले तक राजस्थान, हैदराबाद पर हावी रहा।    

इस जीत के साथ हैदराबाद के प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें कायम हैं। राजस्थान को पारी के पहले ही ओवर में 2 तगड़े झटके लगे। भुवनेश्वर कुमार ने जोश बटलर और संजु सैमसन का विकेट चटकाकर रॉयल्स की कमर तोड़ दी। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने हैदराबाद के हर गेंदबाज की जमकर क्लॉस ली। यशस्वी ने अर्धशतक लगाया। रियान पराग ने 77 रन की शानदार पारी खेली, जिससे राजस्थान को बेहद मजबूती मिली। इन दोनों बैटर्स ने मिलकर टीम को जीत के करीब ले जाने का काम किया। दोनों के आउट हो जाने के बाद शिमरोन हेटमायर और रोवमन पॉवेल ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। 

आखिरी बॉल पर ऐसे गिरा विकेट 

हैदराबाद ने बनाए 201 रन
इससे पहले टॉस जीतकर हैदराबाद ने बैटिंग चुनी। टीम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की। टॉप ऑर्डर ने 58 रन की पारी खेली। उन्होंने अभिषेक शर्मा का विकेट गिरने के बाद टीम को अच्छा स्टॉर्ट दिया। उनके बाद नीतीश कुमार रेड्डी ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 42 बॉल पर 76 रन बनाए। इसमें 3 चौके और 8 छक्के जमाए। उनका साथी हेनरिक क्लासेन ने दिया। क्लासेन ने 19 बॉल पर 42 रन बनाए। 

jindal steel Ad
5379487