Logo
election banner
Global Lookout Notice Against Prajwal Revanna: प्रज्वल ने अपने मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है। उन्हें और उनके पिता डीडी रेवन्ना को पूछताछ के लिए एसआईटी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया था।

Global Lookout Notice Against Prajwal Revanna: अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब वह ज्यादा दिन तक कानून के शिकंजे से दूर नहीं भाग पाएंगे। उनके खिलाफ ग्लोबल लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (SIT) ने गुरुवार को जारी की है। नोटिस उनके घर पर भी चस्पा कर दिया गया है। प्रज्वल जर्मनी में है।

इस बीच प्रज्वल के चाचा और जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने सवाल उठाए हैं कि वीडियो लीक करने वाला ड्राइवर कार्तिक मलेशिया पहुंच गया है। वह वहां कैसे पहुंचा और क्या कर रहा है। 

27 अप्रैल को प्रज्वल जर्मनी के फ्रैंकफर्ट सिटी फरार
सांसद प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। 6 दिन पहले यानी 27 अप्रैल को प्रज्वल बेंगलुरु से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट सिटी फरार हो गया। उसकी फरारी के एक दिन बाद 28 अप्रैल को हासन जिले के होलेनरासीपुर थाने में प्रज्वल और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया। यह केस रेवन्ना के घर की मेड की शिकायत पर लिखा गया है।  

Prajwal Revanna leaked video scandal:
Prajwal Revanna leaked video scandal

जांच टीम को बताया अपनी लोकेशन
प्रज्वल ने अपने मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है। उन्हें और उनके पिता डीडी रेवन्ना को पूछताछ के लिए एसआईटी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। उन्होंने जांच टीम को बताया था कि वह बेंगलुरु से बाहर हैं। 

बुधवार को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आक्रोश व्यक्त करने पर कटाक्ष किया। अमित शाह ने बुधवार को प्रज्वल मामले का जिक्र करते हुए हुबली में कहा कि भाजपा महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वालों के साथ नहीं रह सकती।

यह भी पढ़ें: Prajwal Revanna Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अश्लील वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं बेंगलुरु में नहीं, लेकिन C.I.D के संपर्क में

5379487