Logo
election banner
गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई फायरिंग घटना के कुछ हफ्ते बाद सलमान खान लदंन पहुंचे हैं। यूके के ब्रेंट नॉर्थ निर्वाचन क्षेत्र के सांसद बैरी गार्डिनर ने यहां सलमान खान से मुलाकात की है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Salman Khan in UK: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों फायरिंग घटना को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 14 अप्रैल को उनके मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवारों ने कई राउंड फायरिंग की थी, जिसके बाद से ही बवाल मचा हुआ है। इस घटना के बाद से ही सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। हालांकि आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन अब भी भाईजान को लेकर उनके फैंस और चाहनेवाले चिंता में हैं। वहीं अब घर पर हुई फायरिंग की घटना के लगभग 15 दिन बाद सलमान खान लदंन पहुंचे हैं।

यूके सांसद से मिले सलमान
हाल ही में सलमान खान ने लंदन का दौरा किया है जहां यूके के ब्रेंट नॉर्थ निर्वाचन क्षेत्र के सांसद बैरी गार्डिनर (Barry Gardiner) ने उनसे मुलाकात की है। सांसद गार्डिनर ने सलमान खान से लंदन में मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बैरी गार्डिनर ने सलमान के साथ वेम्बली स्टेडियम में ली गई तस्वीरें अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वेम्बली स्टेडियम के अंदर खड़े होकर सलमान और बैरी गार्डिनर कुछ बातचीत करते देखे जा सकते हैं। इसके अलावा वह कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में सलमान ब्लैक टी-शर्ट, जैकेट, जींस पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

स्टाइलिश लुक में नजर आए भाईजान
बैरी गार्डिनर ने एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'टाइगर जिंदा है और लंदन में है। आज वेम्बली में सलमान खान का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।' अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस भी अपने भाईजान पर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं और उनके डैशिंग लुक की तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके स्वैग की तारीफ में लिखा- "कैज़ुअल जींस टी-शर्ट केवल इस व्यक्ति पर ही सूट करता है। कोई भी इतने साधारण कपड़े आसानी से पहनकर इतना हैंडसम नहीं लगता।"

बढ़ाई गई सुरक्षा
बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग होने के बाद से ही सलमान मुंबई में भी पब्लिकली नजर आते रहे हैं। पिछले हफ्ते वह दुबई में एक कार्यक्रम में शआमिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट में देखे गए थे। उनके साथ टाइट सिक्योरिटी भी मौजूद थी। वहीं बीते हफ्ते संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के प्रीमियर के लिए भी सलमान Y+ सुरक्षा के साथ पहुंचे थे। 

5379487