Logo
election banner
33 साल पहले आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से रातों-रात स्टार बनने वाले हरीश कुमार और करिश्मा कपूर से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है। एक्टर ने खुलासा किया है कि फिल्म के एक सीन के दौरान करिश्मा ने उनकी जान बचाई थी।

Revelation: बॉलीवुड क्वीन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता हरीश कुमार (Harish Kumar) मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गईं। हालांकि हरीश कुमार ने कुछ समय बाद शोबिज़ छोड़ दिया और एक्टिंग से दूर हो गए। वहीं हाल ही में अभिनेता ने इस फिल्म से जुड़ा एक अनसुना किस्सा शेयर किया है जो काफी मजेदार है।

'प्रेम कैदी' की शूटिंग के वक्त हुआ था हादसा
'प्रेम कैदी' में एक सीन था जिसमें करिश्मा कपूर, हरीश कुमार से स्वीमिंग सिखाने की जिद करती हैं। जब वो मना करते हैं तो करिश्मा पूल में कूद जाती हैं, जिसके बाद हरीश को उन्हें बचाना होता है। इसके बाद जो फिल्म में दिखाया गया उसके उलट असल में कुछ और ही हुआ था।

Prem Qaidi Scene
 

हाल ही में इस्टेंट बॉलीवुड से बातचीत में हरीश कुमार ने खुलासा करते हुए कहा, "सीन में मैं करिश्मा को बचाने के लिए जंप करता हूं पर रियलिटी में करिश्मा ने मुझे बचाया था क्योंकि मुझे स्वीमिंग नहीं आती थी। सच में मैं थोड़ी देर पूल में ही डूबने लगा, डूब ही गया था और सबको लगा कि मस्ती कर रहा है... प्रैंक कर रहा है। लेकिन बाद में करिश्मा को लगा कि मैं सचमुच डूब रहा हूं... उन्होंने मुझे पकड़ा... मैंने उनके कपड़े पकड़ लिए थे। तो ऐसा भी होता था 90's की फिल्मों में।"

हरीश कुमार की फिल्में
बताते चलें कि 33 साल पहले आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से करिश्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस वक्त वह केवल 17 साल की थीं। वहीं उनके हीरो हरीश कुमार उनसे एक साल छोटे थे। हरीश कुमार अभिनेता गोविंदा के साथ ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘आंटी नंबर 1’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

5379487