Logo
election banner
Bageshwar Baba Dhirendra Shastri: इंदौर में बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगा। मंच पर पहुंचे युवक ने बागेश्वर बाबा से कहा कि आप मुझे सपने में आते हैं। मैंने आपका स्टेटस लगाया तो मेरे साथी मजाक उड़ाते हैं। बाबा आप उन धर्म विरोधी लोगों की ठठरी बांध दो। 

Bageshwar Baba Dhirendra Shastri: इंदौर के मां कनकेश्वरी मैदान में चल रही सात दिनी श्रीमद् भागवत कथा के पांचवें दिन बागेश्वरधाम प्रमुख पं. धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगा। दरबार में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी। दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 20 से ज्यादा लोगों की पर्चियां खोलीं और लोगों को उपाए भी बताए। तभी मंच पर आए एक युवक ने धीरेंद्र शास्त्री से कहा कि मुझे आप सपने में आते हैं। मैंने वाट्सऐप पर आपका स्टेटस लगाया है तो मेरे साथ काम करने वाले मेरा मजाक उड़ाते हैं। बाबा उन धर्म विरोधी लोगों की आप ठठरी बांध दो। इसके बाद युवक ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

आपका लवेरिया सफल हो जाए 
बाबा बागेश्वर ने दरबाए में आए युवक से कहा कि आपकी सिविल सर्विसेज के योग 100% हैं। लेकिन आप लव के चक्कर में फंस गए हैं। पं. शास्त्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि आपकी शादी तो हो चुकी है। इंदौर का पानी खतरनाक है। फिर हंसते हुए कहा कि आपका लवेरिया सफल हो जाए। उज्जैन से आए एक युवक ने पं. शास्त्री से सनातन धर्म की बात की। कहा कि लोग कहते हैं बाबा पाखण्डी है। पं. शास्त्री ने कहा कि उनसे कह दो हम तुम्हारी नानी के बारे में भी जानते हैं। तुमसे कुछ लोग विद्वेष रखते हैं। इस गैंग से सावधान रहना। बाबा ने युवक को दीक्षा देने की बात कही।

बागेश्वर धाम की सेना भेज रहे हैं 
एक महिला ने समस्या बताई तो पं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आपकी समस्या हल होने में आज से ही गति आएगी। आपके पैर में समस्या, बच्चों में क्लेश है। आपका पोता खतरनाक है। उलटी संगति में है, उसने उत्पात मचा रखा है। पं. शास्त्री ने महिला को तीन सुंदर कांड पाठ करने के साथ घर पर लाल झंडी लगाने की सलाह दी। कहा कि आपके यहां बागेश्वर धाम की सेना भेज रहे हैं। छह महीने 13 दिनों में सब कंट्रोल हो जाएगा।

मेहंदी से बनी पेंटिंग लेकर पहुंची युवती 
बागेश्वर सरकार का गुरुवार को दिव्य दरबार लगा। समय दोपहर 12 बजे था, लेकिन लोग सुबह 9 बजे से ही पंडाल में आने लगे थे। 12 बजे तक तीनों पंडाल खचाखच भर गए। लोग पंडाल के भी खड़े थे। कुछ लोग पानी के टैंकर पर चढ़े थे। बाबा ने उनको टैंकर से नीचे उतरने के लिए कहा। दरबार में एक युवती बाबा के लिए मेहंदीसे बनी पेंटिंग लेकर आई थी। बागेश्वर सरकार ने उस पेंटिंग को भी स्वीकारा। दिव्य दरबार शाम पांच बजे तक जारी रहा। उसके बाद डेढ़ घंटे कथा हुई। कुछ लोगों ने मन्नत के नारियल पंडाल की रैलिंग पर बांधे।

jindal steel Ad
5379487