Logo
election banner
DC vs SRH Highlights: आईपीएल 2024 के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया। इस जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में हैदराबाद टीम दूसरे स्थान पर आ गई।

DC vs SRH Highlights: आईपीएल 2024 के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से हराया। इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई। इस मैच में भी हैदराबाद के बल्लेबाजों ने हल्ला बोला और इस सीजन में तीसरी बार 250 प्लस स्कोर किया। ट्रेविस हेड के 89, अभिषेक शर्मा के 46 और शाहबाज अहमद के 59 रन की बदौलत हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 266 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19.1 ओवर में 199 रन पर ढेर हो गई। 

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से जेक फ्रेजर ने 18 गेंद में 65 रन की पारी खेली। उनके अलावा ऋषभ पंत ने 35 गेंद में 44 रन ठोके। हैदराबाद की पारी में कुल 22 छक्के और 18 चौके लगे। दिल्ली कैपिटल्स के लिए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 55 रन देकर चार विकेट लिए। 

हेड टू हेड
आईपीएल में दिल्ली और हैदराबाद के बीच इस मैच से पहले अब तक 23 बार टक्कर हुई है। इसमें 11 बार दिल्ली और 12 बार हैदराबाद को जीत मिली है। यानी टक्कर बराबरी की है। फिलहाल दिल्ली की टीम लय में आ गई है। पिछले मैच में उसने जीत दर्ज की है। ऐसे में अगर एक यूनिट की तरह घर में खेली तो हैदराबाद को हरा सकती है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, जैक फ्रेजर, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार, खलील अहमद।  

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, नीतीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मय़ंक मार्केंडेय, टी नटराजन।

5379487