Top

Shocking: इस अभिनेता ने रणवीर पर बरसाए 24 थप्पड़, लाल कर दिए गाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 2:18PM IST
Shocking: इस अभिनेता ने रणवीर पर बरसाए 24 थप्पड़, लाल कर दिए गाल

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी किसी भी फिल्म के लिए अपने किरदार में डूब जाते हैं। अब रणवीर अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती के लिए खबरों में हैं फिल्म की शूटिंग जोर-शोर पर चल रही है।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ दिखाई देंगे। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के समय रणवीर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके गाल लाल हो गए।

'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह को एक अभिनेता ने जोरदार थप्पड़ों की बरसात कर दी। इतना ही नहीं लगातार थप्पड़ खाते रहने के कारण रणवीर के गाल लाल हो गए।

यह भी पढ़ें- इस बड़े अभिनेता ने वरुण धवन को दी खुली चुनौती, कहा- बर्बाद कर...

दरअसल फिल्म के एक सीन में 'पर्फेक्‍शन' लाने के के चक्‍कर में रणवीर सिंह को 24 थप्‍पड़ खाने पड़ गए। दिग्गज अभिनेता रजा मुराद ने रणवीर पर थप्पड़ों की बरसात कर दी थी। रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। खबर है कि रणवीर को सीनियर एक्‍टर रजा मुराद से 24 थप्पड़ खाने पड़े हैं।

'पद्मावती' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर के अलावा एक्‍टर रजा मुराद भी है। रजा मुराद फिल्म में जलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे।

दरअसल रणवीर सिंह को फिल्‍म के एक सीन में रजा मुराद से थप्‍पड़ खाना था। ऐसे में जैसे ही रजा मुराद ने रणवीर को पहला थप्‍पड़ मारा निर्देशक को यह ज्‍यादा पसंद नहीं आया। भंसाली इस सीन को परफेक्‍ट करना चाहते थे और यही कारण है कि इस सीन को बार-बार दौहराया गया।

यह भी पढ़ें- कॉमेडी शो बंद होने पर भड़के कपिल शर्मा

आखिरकार रजा मुराद से 24 थप्‍पड़ खाने के बाद भंसाली को यह सीन ओके लगा लेकिन रणवीर सिंह के गाल लाल पड़ चुके थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
veteran actor raza murad slapped ranveer singh 24 times

-Tags:#Ranveer Singh#Deepika Padukon#Padmavati#Raza Murad
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo