Logo
election banner
Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। तस्वीर में उनके हाथ में ड्रिप चढ़ी दिख रही है।

Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' विनर और  स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। लाखो दिलों पर राज करने वाले मुनव्वर फारुकी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मुनव्वर के हाथ में ड्रिप लगी दिखाई दे रही है और वह बिस्तर पर आराम करते नज़र आ रहे हैं।

तस्वीर हुई वायरल
तस्वीर के वायरल होते है मुनव्वर के फैंस चिंता में पड़ गए हैं। दरअसल न्यूज़ 18 के मुताबिक, मुनव्वर ने अपने  इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथों में IV ड्रिप चढ़ी दिख रही है। हालांकि इस तस्वीर में उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वह बेड पर आराम करते दिखई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ''नज़र लग गयी''। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही सनसनी फैल गई और तेजी से वायरल हो गई।  जिसके बाद उनके फैंस ने चिंता जताते  हुए उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर मुनव्वर फारुकी ट्रेंड कर रहे हैं। फिलहाल अब तक उनके स्वास्थ्य की जानकारी सामने नहीं आई है।

Munawar Faruqui
 

 फैंस ने जताई चिंता
अब ऐसे में मुन्नवर के चाहनेवाले उनका हाल जानना चाहते हैं। मुन्नवर की तबीयत अब कैसी है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन उनके फैंस जल्द ही अपने फेवरेट को ठीक होता देखना चाहते हैं। तमाम यूज़र्स सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा- "भाई आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे... आपके लिए बहुत सारा प्यार और बहुत सारी पॉजिटिव एनर्जी। Get Well Soon Munawa।"

 

jindal steel
5379487