Logo
election banner
विश्वविद्यालय की ओर से जारी नोटिस के अनुसार,  जो आवेदन में बदलाव करना चाहते हैं, वे आधिकारिक ईमेल आईडी [email protected] पर मेल करके ऐसा कर सकते हैं।

TANCET 2024: अन्ना विश्वविद्यालय, चेन्नई ने आज, यानी 22 मार्च को TANCET अंतिम आंसर शीट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार तमिलनाडु कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2024 में भाग लिया हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट tancet.annauniv.edu से अपनी अंतिम आंसर शीट डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार TANCET अंतिम आंसर शीट  डाउनलोड करने के लिए tancet.annauniv.edu पर जाएं। 

करेक्शन विंडो ओपन 
विश्वविद्यालय की ओर से जारी नोटिस के अनुसार,  जो आवेदन में बदलाव करना चाहते हैं, वे आधिकारिक ईमेल आईडी [email protected] पर मेल करके ऐसा कर सकते हैं। छात्र मामूली सुधार (नाम में प्रारंभिक अक्षर, नाम की वर्तनी, डीओबी, लिंग, समुदाय, जन्म तिथि में सुधार कर सकते हैं। संशोधित करने के लिए आखरी मौका है। एक बार स्कोर कार्ड डाउनलोड हो जाने के बाद, किसी भी प्रोफ़ाइल डेटा में बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं  रहेगी। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, परीक्षा में 100 प्रश्न शामिल हैं, प्रत्येक प्रश्न एक अंक का है और प्रत्येक गलत उत्तर के लिए कुल अंकों का एक तिहाई माइनस मार्किंग होगी। 

ऐसे करें डाउनलोड 
आधिकारिक वेबसाइट tancet.annauniv.edu पर जाएं
होमपेज पर, तमिलनाडु सीईटी अंतिम उत्तर कुंजी 2024 के लिए प्रदर्शित लिंक पर क्लिक करें।
स्क्रीन पर एक नई विंडो खुलेगी, अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें।
TANCET 2024 अंतिम उत्तर कुंजी स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी।
अंतिम उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।

TANCET 2024 के परिणाम 28 मार्च को घोषित किए जाएंगे और स्कोरकार्ड लिंक 3 अप्रैल से 3 मई 2024 के बीच आधिकारिक वेबसाइट पर नजर आएगा। TANCET 2024 से संबंधित अधिक जानकारी और विवरण के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट को देखते रहना होगा। 

5379487