Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला को मौत के घाट उतारने के बाद भालू की हुई रहस्यमयी मौत

भालू की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

महिला को मौत के घाट उतारने के बाद भालू की हुई रहस्यमयी मौत
X
महासमुंद. छत्तीसगढ़ के नायकबांधा (सोरमसिंघी) में मंगलवार को एक भालू ने महिला पर अचानक हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक भालू की लाश भी मिली है। जिसके बाद वन विभाग को इसकी सूचना दी गई, जिस पर वन विभाग ने आशंका जताई है कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भालू को मार डाला। वहीं पुलिस इसे वन विभाग का मामला बताकर पल्ला झाड़ रही है।
घटनास्थल वन विकास निगम के क्षेत्र में होने से भालू के लाश का पोस्टमार्टम कराने निगम के अधिकारियों के सुपुर्द किया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि खल्लारी पुलिस के अनुसार तुमगांव निवासी कुमारी बाई मरार (65) पति तुलसी राम मरार ग्राम नायकबांधा में अपने मितानिन (महाप्रसाद) लगनी बाई ध्रुव के घर गई थी। जहां मंगलवार को दोपहर में शौच के लिए खेत की ओर अपनी मितानिन के साथ गई थी। इस बीच भालू ने उस पर हमला कर दिया।
लगनी उसे बचाने का साहस नहीं कर पाई और वह भागकर गांव वालों को घटना की जानकारी दी। जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कुमारी बाई की लाश को भालू बुरी तरह से नोंच चुका था। ग्रामीणों का कहना है कि घटनास्थल पर गांव वालों को एक भालू की लाश मिली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story