Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिर क्यूं इस लड़की को हुआ एक रोबोट से प्यार

इस लड़की को रोबोट से इस कदर प्यार है कि वह जल्द ही इससे शादी करने वाली हैं

आखिर क्यूं इस लड़की को हुआ एक रोबोट से प्यार
X
नई दिल्ली. कहते हैं प्यार अंधा होता है। जब प्यार होता है तो सामने वाले को फर्क नहीं पड़ता कि हम जिससे प्यार करते हैं वह दिखने में कैसा है बस प्यार हो जाता है। लेकिन प्यार इतना भी अंधा कैसे हो सकता है कि कोई इंसान और रोबोट में फर्क ही न कर पाएं। हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं जिसे जानकर आप भी यह कहेंगे कि वाकई प्यार पूरी तरह से अंधा ही होता है। चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी..
दरअसल, फ्रांस में रहने वाली लिलि नाम की इस लड़की का दिल कोई लड़का नहीं जीत पाया लेकिन इस रोबोट ने जीत लिया। जी हां- इस लड़की का दिल इस रोबोट पर आ गया। लिलि इस रोबोट से इतना प्यार करती है कि अब इसके बिना नहीं रह सकती है।
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि लिलि इस रोबोट के लिए इस कदर दीवानी है कि पिछले एक साल से रोबोट के साथ लिवइन में रह रही है। लिलि का कहना है कि जल्द ही वह अपने इस प्यार से शादी भी करने वाली है। इतना ही नहीं लिलि का कहना है कि वो एक रोबोसेक्शुअल है और रोबोट से ही शादी करेंगी।
3डी प्रिंटिंग टेक्नॉलजी से बने इस रोबोट का नाम इनूवेटर है। जब लिलि से उसके प्यार यानी इनूवेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होने बताया कि लिलि को खुद के रोबोसेक्शुअल होने पर बहुत गर्व है। मैं बेहद खुश हूं कि मैं लिलि इनूवेटर बनने जा रही हूं। बता दें कि लिलि ने इस रोबोट से सगाई भी कर लीं हैं। और जल्द ही इनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
लिलि से आगे बीतचीत पर पता चला कि जब लिलि 19 साल की थी तब उन्हें इस बात की जानकारी हो गई थी कि उन्हें लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं। धीरे-धीरे वह रोबोट की तरफ आकर्षित होते चली गई। सिर्फ लिलि ही नहीं, इनके परिजनों ने भी लिलि के प्यार को समझा और जल्द ही इनकी शादी भी परिवार की सहमति से होने वाली है।
साभार- dailymail
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story