Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन लड़कियों से सीखो कैसे भगाए जाते हैं घर से चूहे, वीडियो

इन तीनों लड़कियों के हाथों में चूहे को भगाने के हथियार भी थे।

इन लड़कियों से सीखो कैसे भगाए जाते हैं घर से चूहे, वीडियो
X
नई दिल्ली. घर में कूड़ा-कचरा होने से गंदगी हो जाती है। वही ऐसे में घर में अगर गंदगी हो तो कीड़े-मकोड़े डेरा डालना शुरू कर देते हैं। ज्यादातर सभी घरों में चूहे भी हो जाते हैं। घर में चूहों का होना ही गंदगी की निशानी हो जाता है। चूहे प्लेग नामक एक खतरनाक बीमारी फैलाते हैं और गंदगी करते हैं। तो इन चूहों को भगाने के लिए आप तरह-तरह के तरीके अपनाते हो। लेकिन हम आप को बता दें कि चूहों को भगाने के लिए एक बहुत ही अलग तरीका है जिसे देखने वालों की गिनती 9 मिलियन तक पहुंच गई है।
चूहे होने से आप सभी कितना परेशान हो जाते हैं। कई बार सिर्फ चूहेदानी लगाना काफी नहीं होता। इसलिए अगर आपके घर में चूहों का आतंक हो रहा है तो आपको इस तरीके को अपनाना चाहिए। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैमिली के तीन लोगों ने मिलकर घर में एक चूहा को कितनी आसानी से भगा दिया।
कॉलेज स्टूडेंट जॉडी मैकेन ने जब ने अपने घर में एक बहुत बड़ा और तंदरुस्त चूहा देखा तो उन्होंने इसे भगाने के लिए अपनी दो दोस्तों की मदद ली। वो तीनों एक साथ चेन बनाकर खड़ी हो गईं। लेकिन इन तीनों लड़कियों के हाथों में चूहे को भगाने के हथियार भी थे।
लड़कियों ने जुगाड़ लगाया और बाथरूम में छुपे चूहे को मिनटों में भगा दिया। तीनों फ्रेंड ने बाथरूम के अंदर और घर के बाहर के कोनों पर पहरा लगा दिया। हथियारों में झाडू, बाल्टी और वैक्यूम को पकड़ के रखा गया। इस तरह एक लड़की ने बथरूम में चूहे को पकड़ने के लिए उसे हिट किया जैसे ही वह निकल कर भागा दूसरी लड़की ने उसे बाल्टी में पकड़ने की कोशिश की लेकिन फिर वह उससे छिटक कर निकला तो सीढ़ियों पर तीसरी लड़की ने उसे हेलिकॉप्टर शॉट के साथ घर से बाहर फेंक दिया गया।
देखें वीडियो-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story