Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIRAL: हर जगह इन दो कुत्तों की दोस्ती की हो रही है चर्चा

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो कुतों की दोस्ती की चर्चा हर जहग हो रही है।

VIRAL: हर जगह इन दो कुत्तों की दोस्ती की हो रही है चर्चा
X
नई दिल्ली. आपने कई बार दो दोस्तों की कहानियां खुब सुनी होगी और देखी भी होगी लेकिन आपको जानकर शायद हमारी बात पर यकीन नहीं होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर दो कुतों की दोस्ती की चर्चा हर जहग हो रही है। दोनों की दोस्ती की कहानी सुनकर आप जरूर चौंक जाएंगें। दरअसल अमेरिका के अयोवा एनिमल रेक्यू शेल्टर में इन दो कुत्तों की दोस्ती की चर्चा दूर-दूर तक पहुंच रही है।
दोनों के बीच हर रोज बढ़ता प्यार इन्हें लोगों के बीच रोजाना मशहूर बनाता जा रहा है। शेल्टर के कर्मचारियों ने अपने फेसबुक पेज पर दोनों कुत्तों के बीच प्यार को दर्शाती एक तस्वीर भी शेयर कर दी है। तस्वीर में एक नन्हा कुत्ता, एक विशालकाय डरावने कुत्ते के ऊपर बैठा हुआ आपको नजर आ रहा होगा। इन दोनों कुत्तों की तस्वीरें आजकल सोशल नेटवर्किंग साइटों पर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों ही एक घर में एक साथ रहते हैं। दोनों को कुत्तों को आश्रय देने वाले परिवार ने बताया कि पहले दिन से जब दोनों कुत्ते एक साथ हुए उसके बाद से ही दोनों में कभी ना छूटने वाला जुड़ाव हो गया है।
तो वही दूसरी तरफ इन दोनों कुत्तों की तस्वीरें आजकल सोशल नेटवर्किंग साइटों पर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों ही एक घर में एक साथ रहते हैं। दोनों को कुत्तों को आश्रय देने वाले परिवार ने बताया कि पहले दिन से जब दोनों कुत्ते एक साथ हुए उसके बाद से ही दोनों में कभी ना छूटने वाला जुड़ाव हो गया है लेकिन परिवार को दोनों को शेल्टर में छोडऩा पड़ा क्योंकि उनके नवजात बच्चे को एलर्जी की दिक्कत हो रही थी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, और भी कुत्तों की दोस्ती से जुड़ी तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story