Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोटबंदीः ट्रांसजेंडर ने गुस्से में ATM की लाइन में उतारे कपड़े

काफी इंतजार के बाद भी जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने अचानक यह हरकत कर दी।

नोटबंदीः ट्रांसजेंडर ने गुस्से में ATM की लाइन में उतारे कपड़े
X
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोटबंदी के फैसले के बाद से पूरा देश कतार में खड़ा दिखाई दे रहा है। बैंक से लेकर एटीएम तक नोट पाने के लिए लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उन्हे कहीं धक्का-मुक्की का सामना करना पड़ रहा है, तो कहीं लड़ाई-झगड़े की नौबत आ रही है। बीते रविवार को दिल्ली में ऐसी ही एक समस्या का सामना कर रही एक लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे सब लोग हैरान हो गए। दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में बैंक में पैसों के लिए लाइन में लगी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप अपना टॉप ही उतार दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में एटीएम की लाइन में एक लड़की खड़ी थी। वह काफी देर तक लाइन में खड़ी रही लेकिन उसे आखिरी तक खाली हाथ ही रहना पड़ा। काफी इंतजार के बाद भी जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने अचानक वो हरकत कर दी जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। युवती की इस हरकत से वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को बैंक के अंदर ले गई, उसे समझाया गया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए।
इस संबंध में पुलिस अलग-अलग बयान दे रही। गाजीपुर थाने के एसएचओ अशोक कुमार ने एक न्यूज़ चैनल को पहले तो कहा कि कपड़े उतारने वाली कोई युवती नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। बाद में उन्होंने कहा कि जिस इलाके में ये घटना हुई, वो उनके इलाके में नहीं बल्कि न्यू अशोक नगर थाने में आता है। जब न्यू अशोकनगर के एसएचओ से बात की गई तो उन्होंने ऐसी कोई भी घटना होने से इंकार कर दिया।
यहां मौजूद लोगों का कहना था कि कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी पैसे नहीं मिल रहे। छुट्टी का पूरा दिन लाइन में लगे हुए ही बीत गया। दिल्ली में जगह-जगह एटीएम पर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है। लोग रुपए निकालने के लिए एटीएम, डाकघर के आगे लाइन में लगे हुए हैं। रविवार का दिन होने के चलते कुछ ज्यादा ही भीड़ रही।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story