Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन की 22 बोगियां

खड्डा रेलवे स्टेशन पर रेल लाइन पार कर रहा मंद बुद्धि व्यक्ति अचानक अपनी ओर ट्रेन आती देख ट्रैक के बीच में लेट गया।

इस शख्स के ऊपर से गुजर गई ट्रेन की 22 बोगियां
X

कुशीनगर. पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के खड्डा रेलवे स्टेशन पर शनिवार शाम को रेल लाइन पार कर रहा मंद बुद्धि व्यक्ति अचानक अपनी ओर ट्रेन आती देख ट्रैक के बीच में लेट गया। जननायक एक्सप्रेस की 22 बोगियां उसके ऊपर से गुजर गईं। सांस थामे इस दृश्य को देख रहे लोग तब खुशी से चीख उठे जब उन्होंने देखा कि उसे एक खरोंच तक नहीं आई।

दरभंगा से अमृतसर जा रही जननायक एक्सप्रेस निर्धारित समय से पांच घंटे की देरी से शनिवार को खड्डा रेलवे स्टेशन पर आई। बिहार का रहने वाला 40 साल का मंद बुद्धि व्यक्ति स्टेशन पर खड़ा था। ट्रेन आते ही भीड़भाड़ देख वह दूसरे ट्रैक पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के लिए रेल लाइन पार करने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की मगर वह नहीं रूका। उसी दौरान जननायक एक्सप्रेस चल पड़ी। सामने से ट्रेन आती देख उसने एक पल सोचा और फिर ट्रैक के बीच में लेट गया।

यह दृश्य देख कर स्टेशन पर मौजूद लोग चौंक गए। सबको यही लगा कि वह ट्रेन से कट गया होगा। लेकिन जब ट्रेन गुजर गई तब यह देख कर लोग हैरान रह गए कि मंद बुद्धि व्यक्ति अचानक उठ कर बैठा और थोड़ी देर बाद खड़ा हो कर आगे चलने लगा। उसे एक खरोंच तक नहीं आई थी। उसकी होशियारी की लोग तारीफ कर रहे थे। स्टेशन अधीक्षक आर. बी. लाल ने उसे ट्रैक से बाहर निकलवाकर बिहार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में बिठवाया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story