Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टैटू बनाने का पागलपन, कुत्ते के चेहरे पर बना डाले ढेरों डिजाइन

इस आर्टिस्ट ने इस मासूम से डॉग के चेहरे पर 5 टैटू बना डाले।

टैटू बनाने का पागलपन, कुत्ते के चेहरे पर बना डाले ढेरों डिजाइन
X
नई दिल्ली. टैटू बनवाने का शौक हर किसी को होता है। राह चलते आपको ऐसे हजारों लोग मिल जाएंगे जो खुद को टैटू में रंगे हुए होंगे। लेकिन ब्राजील के इस आर्टिस्ट ने तो हद ही पार कर दी। बता दें कि ब्राजील के इमर्सन डैमसीनो नाम के इस आर्टिस्ट ने अपनी टैटू बनाने की सनक को बेहद आगे बढ़ा दिया है। इस आर्टिस्ट ने टैटू बनाने के लिए इंसान तो इंसान इसने अपने डॉग तक नहीं छोड़ा। आप यह सुनकर हैरान हो जाएंगे कि आर्टिस्ट ने इस मासूम से बुल टेरर ब्रीड डॉग के चेहरे पर 5 टैटू बना डाले।
गौरतलब है कि टैटू बनवाने पर दर्द तो होता ही है जरा सोचिए अगर मशीन से किसी जानवर पर टैटू बनाया जाए तो उसे कितना दर्द हुआ होगा। लेकिन इस आर्टिस्ट ने इन सब बातों को दरकिनार करते हुए इस डॉग को टैटू से रंग दिया। तस्वीर में देख सकते हैं कि इसने कुत्ते की आंख, नाक और कान पर अलग-अलग डिजाइन का टैटू बनाया है। दरअसल, जब इस आर्टिस्ट ने टैटू वाले इस डॉग की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साक्षा किया तो कुत्ते की ऐसी हालत देखकर हडकंप मच गया।
सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला। लोगों की प्रतिक्रिया देखकर इमर्सन ने सबसे पहले तो कुत्ते की तस्वीर को हर जगह से हटाना बेहतर समझा और नाम बदल लिया जिससे उसे कोई पहचान न सके। हालांकि जानवर पर बने इस टैटू को देखकर एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट आर्टिस्ट के पीछे पड़ गए। हजारों लोगों का कहना है कि जानवरों पर अत्याचार का यह नया तरीका असहनीय है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story