Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 साल का नाबालिग छात्र 22 साल की टीचर को लेकर भागा

टीचर को भगाने से पहले लड़के ने घर में चोरी की थी।

14 साल का नाबालिग छात्र 22 साल की टीचर को लेकर भागा
X
नई दिल्ली. अमेरिका हो या लंदन या फिर भारत प्यार कहीं भी हो सकता है। आपने स्टूडेंटस और टीचर के बीच प्यार की कई खबरें भी सुनी होंगी। लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली में टीचर और स्टूडेंट के बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले ही बरेली में एक टीचर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था लेकिन इस बार एक 22 साल की टीचर अपने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंट के साथ भाग गई है।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 14 साल का स्टूडेंट 22 साल की टीचर के साथ भाग गया। बता दें कि खबर है कि इस 14 साल के स्टूडेंट ने भागने से पहले अपने घर से 8 हजार रुपये कैश और ज्वैलरी भी चोरी की थी। घटना एक दिसंबर की है और तो वही टीचर स्कूल के मालिक की बेटी है। टीचर के परिवार वालों ने लड़के और उसके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करावा दी गई है।
तो वही दूसरी तरफ स्टूडेंट के घर वालों का कहना है कि मेरा बेटा घर से कैश और ज्वैलरी लेकर टीचर के संग भागा है। टीचर का कैरक्टर अच्छा नहीं है। उसने मेरे बेटे को इस अपराध के लिए बहलाया-फुसलाया। एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले रामवीर ने कहा कि मैं बेटे की तलाश में यहां-वहां भाग रहा हूं। उसकी उम्र बहुत कम है। अभी ऐसा कदम उठाने की उसमें हिम्मत नहीं हो सकती है।
रामवीर ने कहा कि वह सोमवार को शिकायत दर्ज कराएंगे। इस बीच टीचर के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि लड़के के परिवार वालों ने इस पूरी घटना को रचा है। उन्होंने रंजिशन साजिश करने की बात कही है। लेकिन अभी तक स्कूल टीचर और स्टूडेंट पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। तो वही एसपी यमुना प्रसाद ने कहा कहा कि यह बहुत अजीब केस है। टीचर के परिवार ने लड़के पर अपहरण का आरोप लगाया है। हमने लड़के के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहली नजर में ऐसा लगता नहीं है। यह संभव है कि दोनों किसी रिश्ते में थे और साथ भागे। इसको लेकर जांच चल रही है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story