Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आवारा कुत्ते के चमत्कार ने पूरे देश को हिला कर रख दिया

सोशल मीडिया पर यह मामला खूब शेयर किया जा रहा है।

आवारा कुत्ते के चमत्कार ने पूरे देश को हिला कर रख दिया
X
नई दिल्ली. ओमान के लोगों को एक मामले ने हैरान कर रखा है। दरअसल एक आवारा कुत्ते ने एक नवजात बच्चे की जान बचाई जिसे देखकर लोग चौंक गए। इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। जिसने भी इस बारे में सुना वो दंग रह गया। यहां तक की ओमान प्रशासन भी इस मामले को जानकर हैरान रह गया।
सोशल मीडिया पर यह मामला खूब शेयर किया जा रहा है। यह कहानी सभी अरब देशों में फैल चुकी है। यह मामला है ओमान के खरभिका का। रविवार की सुबह एक शख्स अपने बाइक से जा रहा था। तभी उसकी नजर एक कुत्ते पर पड़ी जिसने अपने मुंह में कुछ दबा रखा था। उस शख्स ने सड़क पर खून की बूंदें भी देखीं। मामले को समझने के लिए वो कुत्ते के करीब गया। वहां पहुंचकर उसने जो देखा, उसने उसे पूरी तरह से हिला कर रख दिया।
युवक ने देखा कि कुत्ते के मुंह में कोई और चीज नहीं बल्कि एक नवजात बच्चा है, वो भी कुछ ही घंटों पहले जन्मा हुआ बच्चा। बच्चे को बचाने के लिए युवक कुत्ते के पास भागा क्योंकि उसे लगा कि वो उस बच्चे को मार देगा। लेकिन वो देखकर चौंक गया जब कुत्ते ने बच्चा उस युवक को खुद दे दिया। आसपास मौजूद लोग यह दृश्य देखकर हैरान रह गए।
Health Starts Here वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस बीच कुत्ता भी अस्पताल पहुंच गया और इधर-उधर घूमने लगा। वह कुत्ता बच्चे के हालत के बारे में जानना चाहता था। न जाने कुत्ते न बच्चे को कितनी देर से अपने मुंह में दबा रखा था। इसके बावजूद बच्चे को कुछ भी नहीं हुआ। डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की। बच्चा अब पूरी तरह से स्वस्थ है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story