Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी का भाषण सुनने पर मिलेगी 31 रु. में बीयर

31 दिसंबर की शाम को साढ़े सात बजे से देश को संबोधित करेंगे

मोदी का भाषण सुनने पर मिलेगी 31 रु. में बीयर
X
नई दिल्ली. नोटबंदी को लेकर 31 दिसंबर की शाम को प्रधानमंत्री देश को संबोधित करेंगे। दूसरी ओर देश के लोग नए साल के स्वागत के लिए भी तैयारियां कर रही होंगी। लोग पार्टी बनाने के लिए अपने आस-पास के क्लब, पब, बार और होटल में जाएंगे। इस मौके पर ये इन सभी जगहों पर ऑफर भी चलता है। ऐसे में एक नायाब ऑफर लेकर आया है सोशल ऑफलाइन।

इसने अपने यहां एक अलग तरह का ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत वहां पर 31 रुपये में बीयर या एक शॉट दिया जाएगा। लेकिन इसके साथ एक शर्त भी है। शर्त है कि ऑफर के लिए लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनना होगा। गौरतलब है कि पीएम मोदी 31 दिसंबर की शाम को साढ़े सात बजे से देश को संबोधित करेंगे। उनका यह संबोधन नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने के बाद हो रहा है।
मुंबई, दिल्‍ली और बेंगलुरु में चलने वाले इस बार ने अपने फेसबुक पेज के जरिए ऑफर की जानकारी दी। इसमें लिखा है, ”भाइयों और बहनों, 31 रुपये में बीयर या एक शॉट लीजिए। आइए और 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को बंद करने के बाद हमारे प्रधानमंत्री का फॉलोअप भाषण देखिए। शर्त है- ऑफर पर एक व्‍यक्ति तीन बार ही दावा कर सकता है। यह ऑफर शाम साढ़े सात से रात आठ बजे तक जारी रहेगा।” गौरतलब है कि इस बार कई बार व पब में भी मोदी का भाषण दिखाया जाएगा। अंग्रेजी अखबार मेल टुडे ने अपनी रिपोर्ट में सोशल-कैफे एंड बार के कल्चर मैनेजर सिद्धार्थ कुमार के हवाले से लिखा है, ‘जब लोग दो महीने से बैंकों की लाइनों में खड़े थे, ऐसे में हमें पीएम मोदी की स्पीच की लाइव कवरेज दिखाकर खुशी होगी।’
रिपोर्ट के मुताबिक बार मैनेजर्स का कहना है कि कई ग्राहक मोदी की स्पीच की व्यवस्था के बारे में पूछने के बाद ही अपनी टेबल बुक करा रहे हैं। दिल्‍ली के द वॉल्ट कैफे के मैनेजर के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है, ‘लोग यूट्यूब, टि्वटर और न्यूज पोर्टल से अपडेट के साथ ही भाषण को लाइव सुनने में ज्यादा कंफर्ट महसूस करेंगे। इसलिए हम लोग इसकी स्क्रिनिंग का ऑप्शन रख रहे हैं। ग्राहकों की डिमांड पर हम लोग मोदी की स्पीच की स्क्रिनिंग करेंगे।’
रिपोर्ट में एक अन्य पब के हवाले से कहा गया है कि उनके पास सैटेलाइट कनेक्शन और दो प्रोजेक्टर्स तैयार रखे हैं। नेहरू प्लेस के द फ्लाइंग सॉसर कैफे का कहना है हमने नए साल के जश्न के लिए लाइव म्यूजिक का इंतजाम किया है। हालांकि, हमने ग्राहकों के लिए भाषण की स्क्रिनिंग का ऑप्शन भी रखा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story