Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फोटोः ये है असली ''हल्क'', दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान

इंस्टाग्राम में सजाद को 50 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं

फोटोः ये है असली हल्क, दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान
X
नई दिल्ली. फिल्मों में आपने बहुत सारे बॉडी बिल्डर को देखा होगा। आपने हॉलीवुड फिल्मों में हल्क को देखा होगा। लेकिन आपने इस ताकतवर हल्क को शायद ही हकीकत में कहीं देखा होगा। तो आपको बता दें कि चौड़ा शरीर, ऊंची कद-काठी वाला यह इंसान ईरान का रहने वाला है। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
विशालकाय शरीर के इस मालिक का नाम सजाद गरीब है। जिसकी उम्र मात्र 24 साल है। सजाद गरीब को दुनिया के सबसे ताकतवर इंसानों में से एक माना जाता है। सजाद गरीब कई तरह के उपनामों से सोशल मीडिया में पहचान बनाए हुए है।
24 साल के सजाद गरीब 175 किलो का है। जितना वजन सजाद का है, असल में भी ये बेहद ताकतवर है। सजाद अपने बेहतरीन कारनामों के लिए मशहूर है।
कई तरह के पहलवानों को आपने देखा होगा, लेकिन सजाद गरीब की बात ही अलग है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच सजाद की काफी चर्चा हो रही है। सजाद को हल्क के नाम से कंपेयर किया जा रहा है। सजाद गरीब 'ईरान का हल्क' और 'पर्शियन हरक्यूलिस' के नाम से काफी चर्चित है।
सजाद को देखकर लगेगा कि उनका शरीर सिर्फ फूला हुआ है बल्कि सजाद का शरीर कठीला है। सजाद ने काफी मेहनत और कसरत से अपने शरीर को इस विशालकाय शरीर का रुप दिया है। यही वजह है, जिससे इनकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है।
बता दें कि सजाद इंस्टाग्राम में बेहद एक्टिव है और इनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी है, जिसमें वे अपनी सारी तस्वीरें शेयर करता है। सजाद की शेयर की गई इन तस्वीरों ने ही लोगों के बीच उन्हें पहचान दिलाई है।
कुछ लोगों का कहना है कि सजाद की तस्वीरें फेक हैं। इन्हें एडिटिंग करके इंस्टाग्राम में अपलोड किया जाता है। हालांकि सजाद के फ्रेंड्स और उनके फैन्स ने सजाद पर विडियो भी बनाया है।
बता दें कि इंस्टाग्राम में सजाद को 50 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। इनका इंस्टाग्राम अकाउंट सिर्फ इनकी तस्वीरों से भरा हुआ है।
इतना ही नहीं सजाद की तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट भी किया, जिसमें किसी ने इन्हे सोने के दिल वाला 'जेंटल जाएंट' कहा तो किसी ने इन्हे आइएसआइएस संगठन से जुड़े होने का आरोप भी लगाया। इसके बाद सजाद को इंस्टाग्राम में खुद सफाई देनी पड़ी। कहा कि ये सारी बातें अफवाह हैं।
आगे की स्लाइड में देखिए सजाद गरीब से जुड़ी अन्य तस्वीरें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story