Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोने की खोज में तीन दिन से जमीन खोद रहा है पूरा गांव

ग्रामीणों के मुताबिक, पास में एक बाबा का स्थान है, उन्होंने ही यह चमत्कार किया है।

सोने की खोज में तीन दिन से जमीन खोद रहा है पूरा गांव
X
नई दिल्ली. राजस्थान के टोंक जिले के जानकीपुरा गांव में एक तालाब के किनारे अशर्फियां गड़े होने की अफवाह फैल गई है। आसपास के ग्रामीण तीन दिनों से तालाब के किनारे खुदाई में जुटे हैं। मौके पर जिला प्रशासन भी पहुंचा। उसको भी यह खबर अफवाह लगी, लेकिन ग्रामीणों को खुदाई करने से नहीं रोका।

आइबीएन की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल तीन दिन से खुदाई कर रहे लोगों को हाथ सोने का एक भी सिक्का नहीं लगा है। यह तस्वीर राजस्थान के टोंक जिले के जानकीपुरा गांव की हैं, जहां पर सोने के सिक्के और अशर्फियां मिलने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैली गई।

फिर तो खुदाई करने की जल्दबाजी ऐसी कि कोई इस दौड़ में पीछे नहीं रहना चाहता, जिसको जो मिला। उसे खुदाई का औजार बना लिया। जिंदगी बदलने की चाहत ऐसी की तीन दिनों से यह लोग ऐसे ही खुदाई कर रहे हैं। हालांकि प्रशासन इसे महज अफवाह करार दे रहा है।

गांव के लोगों का यह भी कहना है कि पास में एक बाबा का स्थान है, जिनकी पूरे नवरात्र के दौरान पूजा अर्चना नहीं हुई। इसलिए बाबा ने यह चमत्कार किया है। जाहिर है यह अंधी आस्था और अमीर बनने की ख्वाहिश का घालमेल है, जिन लोगों ने तीन दिन तक लगातार खुदाई की। उनको भी मायूसी ही हाथ लगी है, लेकिन ऐसे लोग भी इस गांव में कम नहीं। इस फैलती अफवाह में घी डालने का काम कर रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story