Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्लाइट को आना था रायपुर, यात्रियों को उतार दिया कोलकाता

यह फ्लाइट मंगलवार को पटना से 35 मिनट लेट कोलकाता पहुंची थी

फ्लाइट को आना था रायपुर, यात्रियों को उतार दिया कोलकाता
X
नई दिल्ली/रायपुर. इंडिगो की फ्लाइट में पटना से बैठकर रायपुर आ रहे यात्रियों को कोलकाता में उतार दिया गया। यात्रियों ने इसे लेकर हंगामा मचाया, तो उनके रहने और खाने का इंतजाम किया गया और सुबह दूसरी फ्लाइट से रायपुर भेजा गया। कोलकाता में उतारे जाने से नाराज यात्रियों ने कोलकाता एयरपोर्ट पर काफी देर तक हंगामा भी किया।
इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6 इ-708 पटना से रायपुर के बीच वाया कोलकाता संचालित होती है। यह फ्लाइट मंगलवार को पटना से 35 मिनट लेट कोलकाता पहुंची थी। फ्लाइट में पटना से रायपुर के लिए दर्जनभर यात्री सवार थे, जिन्हें कोलकाता एयरपोर्ट पर उतार दिया गया और यह बताया गया कि उनके रायपुर भेजने के लिए दूसरी व्यवस्था की जाएगी, उन्हें रातभर कोलकाता में बिताना होगा। इसकी जानकारी होने पर यात्रियों ने कोलकाता एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।
हंगामे के बाद एयर लाइंस कंपनी ने यात्रियों के लिए कोलकाता में खाने और रहने के लिए होटल में इंतजाम किया। यात्रियों को बुधवार सुबह 6 इ-0245 कोलकाता-रायपुर की फ्लाइट से रायपुर भेजा गया, जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।
प्रभावित हुआ काम
फ्लाइट में सफर कर रहे बिलासपुर के चौकसे इंजीनियरिंग के ओएसडी शरद कौशिक ने बताया, फ्लाइट में रायपुर के लिए दर्जनभर यात्री सवार थे। जिनमें कई महिलाएं भी थीं। उन्हें रायपुर के बजाय कोलकाता में क्यों उतारा गया। यह स्पष्ट नहीं हो पाय। विमान कंपनी ने उनके रहने खाने का इंतजाम किया था। लेतिन इसकी वजह से यात्रियों को बहुत परेशानी हुई और उनके जरूरी काम भी छूट गए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story