Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने अपने प्रपोज को बनाया यादगार, मगरमच्छ के सामने किया इजहार

बिली ने प्रपोजल इवेंट को यादगार बनाने के लिए मगरमच्छ के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया

इस शख्स ने अपने प्रपोज को बनाया यादगार, मगरमच्छ के सामने किया इजहार
X
नई दिल्ली. यू तो लोग अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए नए-नए तरीके आजमाते रहे हैं लेकिन बिली ने ऐसा रास्ता चुना जिसे देख-सुनकर आप हैरान हुए बिना नहीं रहेंगे। इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए मगरमच्छ को पहले पानी से बार निकाला और उसके सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोज कर दिया। उसकी इस मर्दानगी को देखकर लड़की ने उसका प्रपोज स्वीकार भी कर लिया।
आइए आपको इसकी पूरी कहानी बताते हैं और इस इवेंट का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।गर्लफ्रेंड को मगरमच्छ के सामने प्रपोज करने वाले बिली कोलेट का इस खतरनाक जीव से पुराना रिश्ता है। वह ऑस्ट्रेलिया में न्यू साउथ वेल्स के रेप्टाइल पार्क में क्रोकोडायल हैंडलर का काम करते हैं। मगरमच्छ के साथ पार्क में बिली दर्शकों के सामने प्रदर्शन करते हैं। ऐसे ही एक प्रदर्शन के दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया।
पहले बिली ने पानी में से मगरमच्छ को निकाला 4.5 मीटर लंबे इस मगरमच्छ का नाम एल्विस है। एल्विस पानी में पड़ा सुस्ता रहा था। उसको पानी से बाहर निकालने की कोशिश में बिली को कुछ वक्त लगा। चारा का लालच देकर मगरमच्छ को पानी से जमीन पर लाने में बिली ने कामयाबी हासिल की और तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड सियोभान ओक्सले को क्रोकोडायल के घेरे में बुलाया।
फिर इसके बाद बिली ने कहा कि 3 साल पहले मैं अपनी ड्रीमगर्ल से मिला, उसे मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। फिर बिली ने मगरमच्छ से कहा कि तुम यहीं रहो, ठीक से व्यवहार करो। इसके बाद बिली, सियोभान की तरफ मुड़कर उनके आगे झुककर बैठ गए और कहा कि सियोभान, मैं बाकी जिंदगी तुम्हारे साथ गुजारना चाहता हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इतना सुनते ही दर्शक ठठाकर हंस पड़े और तालियों से जोड़े का स्वागत किया। बिली ने मजाक में कहा कि गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना मगरमच्छ को खाना खिलाने से ज्यादा कठिन काम है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, कैसे किया मगरमच्छ के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story