Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

न्यू ईयर पर कैदी ने तीलियों से बनाया पत्नी के लिए ये

जिला पुलिस ने भी इस उपहार को शोकेस में सजा रखा है।

न्यू ईयर पर कैदी ने तीलियों से बनाया पत्नी के लिए ये
X
लखनऊ. जेल में सजा काट रहे एक शख्स ने नए साल के मौके पर अपनी पत्नी के लिए बड़ा ही खूबशूरत गिफ्ट बनाया है। एचआईवी से पीड़ित फ्रांस मूल का एल्बर्ट ड्रग्स केस में 2014 से जेल में अपनी सजा काट रहा है। साल 2014 में भारत-नेपाल बॉर्डर से 3 किलोग्राम चरस के साथ पकड़े गए एल्बर्ट पासकल ने यह उपहार फ्रांस में रह रही अपनी पत्नी के लिए बनाया है। वह इसे अपनी पत्नी को देना चाहता है। जिसे पुलिस उसकी पत्नी के पास पहुंचाएगी।
नए साल के मौके पर उसने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए लकड़ी का एक ताज महल बनाया है जिसे वह अपनी पत्नी को गिफ्ट करना चाहता है। एल्बर्ट ने उपहार के रूप में यह ताज महल बनाया है जो माचिस की तीलियों का है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जेल में फ्रांसीसी मूल का एल्बर्ट पासकल ड्रग केस में अपनी सजा काट रहा है।
वहीं खबर के मुताबिक जेल प्रशासन उसकी इच्छा पूरी करने की कोशिश कर रहा है। एल्बर्ट का एक दोस्त उससे मिलने के लिए भारत आया था और अब पुलिस उसके हाथों ही ताज महल एल्बर्ट की पत्नी को भेजेगी। एल्बर्ट की कला का प्रदर्शन काफी वायरल हो रहा है।
जिला पुलिस ने शोकेस में सजाया
एल्बर्ट ने लकड़ी का ताज महल बनाया है जिसे जिला पुलिस ने भी शोकेस में सजा रखा है। ताजमहल माचिल की तीलियों से बनाया गया है। इसे बनाने में लगभग 30 हजार माचिस की तीलियों और दो किलो फेवीकॉल का इस्तेमाल किया गया था। एल्बर्ट ने यह ताज महल 3 महीने में बनाया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story