Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूल पार्टी बना जंग का मैदान

सनबाथ ले रहे लोग एक-दूसरे को फुटबॉल की तरह मारकर पुल में फेंकने लगे।

पूल पार्टी बना जंग का मैदान
X
आपने अक्सर स्वीमिंग पूल पर लोगों को चुपचाप बैठकर सनबाथ लेते हुए देखा होगा, लेकिन इस पूल का तो मामला ही कुछ अलग है। टेक्सास में एक पूल पार्टी के दौरान अचानक लोगों के बीच अजब-गजब हरकतें शुरू हो गई। यहां सनबाथ ले रहे लोग एक-दूसरे को फुटबॉल की तरह मारकर पूल में फेंकने लगे। देखिए तस्वीरें-
बता दें कि इस पूल में यह एक छोटी लड़ाई बड़े विवाद में तब तब्दील हुई जब एक आदमी ने एक पंच के बाद दूसरे शख्स को पकड़कर पानी में फेंक दिया।
जैसा कि आप फोटो में साफ देख सकते हैं कि पूल में इतनी भीड़ होने के बावजूद एक काले रंग का स्विमिंग के शॉर्ट्स में एक आदमी ने कलरफुल शॉर्ट्स पहने हुए दूसरे शख्स को एक पंच जड़कर उसे पूल के अंदर फेंक दिया। लेकिन इस हैरान करने वाली जंग की शुरूआत के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
कुछ लोगों ने जब इस लड़ाई को खत्म करने की कोशिश की और शांत करने के लिए आगे बढ़े तो उन्हे भी इसका शिकार होना पड़ा और धीरे-धीरे पूरा पुल जंग के मैदान में बदलता गया। यह लड़ाई पुल में स्वीमिंग के लिए आए हुए लोगों के बीच हुआ जिसे @WhiteBoy_Ejay द्वारा एक वीडियो में कैप्चर कर लिया गया है। 40 सेकंड के इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है। जिसे बीते 11 सितंबर को ट्विटर पर भी अपलोड कर दिया गया है।
साभार- thesun
आगे की स्लाइड में देखिए, अन्य तस्वीरें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story