Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति का नौकरानी से था अफेयर, तोते ने खोल दी पोल

जब पत्नी घर पर नहीं होती थी, तो पति अपनी नौकरानी से काफी अंतरंग बातें करता था

पति का नौकरानी से था अफेयर, तोते ने खोल दी पोल
X
कुवैत. कुवैत तोते चालाक तो होते ही हैं, साथ ही बेबाक भी। वे यह नहीं समझ पाते कि उनके सामने कौन है और क्या बोलना है। कभी-कभी अपने बेबाकीपन के कारण तोते इंसानों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया कुवैत के एक व्यक्ति के साथ हुआ। दरअसल, इस व्यक्ति का अपनी नौकरानी से अफेयर था और पत्नी की गैरमौजूदगी में दोनों का रोमांस चलता था।
अरब टाइम्स के मुताबिक, जब पत्नी घर पर नहीं होती थी, तो पति अपनी नौकरानी से काफी अंतरंग बातें करता था। इस दौरान उसका तोता भी आसपास ही होता था। यह वाकया चलता रहा, लेकिन एक दिन पति के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई, जब तोता वही सारी बातें उसकी पत्नी के सामने दोहराने लगा जो कुछ देर पहले व्यक्ति अपनी नौकरानी से रोमांस करते हुए कह रहा था। इस घटना की जानकारी मिलते ही उस व्यक्ति की पत्नी थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया।
हालांकि महिला ने कहा कि उसे अपने पति पर पहले से भी शक था, लेकिन तोते ने शक को यकीन में बदल दिया। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि कोर्ट में यह साबित नहीं किया जा सकता कि तोते ने सच में यह सब उसके पति के मुंह से सुना है, किसी टीवी या वीडियो से नहीं। इसके चलते उसे भरोसेमंद सबूत नहीं माना जा सकता। गौरतलब है कि गल्फ कंट्रीज में अडल्टरी अवैध है और ऐसा करते पाए जाने पर जेल के अलावा अन्य सजाओं का प्रावधान भी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story