Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG: हवा में जाम हुआ पाक एयरलाइंस का टॉयलेट

पाकिस्तानी एयरलाइंस मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर करीब 3 घंटे तक खड़ा रहा।

OMG: हवा में जाम हुआ पाक एयरलाइंस का टॉयलेट
X
नई दिल्ली. आपने एयरलाइंस को लेकर काफी अफवाहें सुनी होंगे। जिसके बाद उनकी इमेरजेंसी लैंडिग करवाई गई। लेकिन पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि खबर मिली कि पाकिस्तानी एयरलाइंस की फ्लाइट का टॉयलेट जाम होने की वजह से उसे पाकिस्तान के बजाए मैनचेस्टर ले जाना पड़ा। तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के टोरंटो से लाहौर जा रही पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस पीके 798 का टॉयलेट उड़ान के दौरान ही जाम हो गया। जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।
वन इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरोइनसाइड ने खबर दी है कि बोइंग 777-200 विमान मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर करीब 3 घंटे तक खड़ा रहा। वहां विमान के पाइपलाइन को क्लीन किया गया। एयरलाइन ने कहा कि कुछ अज्ञात यात्रियों ने विमान के शौचालय में कोई ठोस चीज डाल दी थी जिससे शौचालय जाम हो गया। एयरलाइन के प्रवक्ता के मुताबिक विमान के सारे शौचालय एक ही पाइपलाइन से जुड़े थे। टॉयलेट में किसी ठोस चीज के फंस जाने की वजह से वो जाम हो गया। टॉयलेट जाम होने के बाद विमान के पायलट ने फौरन विमान को लाहौर के बजाए उसे मैनचेस्टर की ओर ले ओर ले गया। चालक दल ने इसका मार्ग बदलकर इसे मैनचेस्टर ले जाने का फैसला किया।
एयरलाइन के प्रवक्ता के मुताबिक विमान के सारे शौचालय एक ही पाइपलाइन से जुड़े थे। एक के जाम होने पर सारे शौचालय बंद पड़ गए, ऐसे में हमें सफर को बीच में रोकना पड़ा और विमान का रुट डायवर्ट कर उसे मैनचेस्टर ले जाना पड़ा, ताकि वहां विमान में आई इस समस्या का ठीक किया जा सके। तीन घंटे के इंतजार के बाद विमान ने अपना सफर फिर से शुरु किया और तय वक्त से कुछ घंटों की देरी से लाहौर पहुंचा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story