Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी के ईलाज के लिए 72 साल का बुजुर्ग करता है ये काम

72 साल के स्वपन सेठ देशभर में घूम-घूमकर पत्नी के ईलाज के लिए कमाते हैं ऐसे पैसा

पत्नी के ईलाज के लिए 72 साल का बुजुर्ग करता है ये काम
X
नई दिल्ली. दुनिया में मजबूरी इंसान से हर काम करवा लेती है। काम में उम्र कोई माइने नहीं रखती है। ऐसी ही मिलास एक 72 साल के बुजुर्ग ने दी है। बता दें कि 72 साल के स्वपन सेठ देशभर में घूम-घूमकर वायलन बजाते हैं। वायलन बजाने उनका शौक है, लेकिन इस वक्त वो अपने शौक के लिए वायलन नहीं बजा रहे हैं बल्कि अपनी बीवी के ईलाज के लिए वायलन बजाते हैं।
बता दें कि स्वपन सेठ की पत्नी पिछले 14 सालों से कैंसर से जूझ रही हैं। उनका मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में ईलाज चल रह है। ईलाज खर्चीला है। पत्नी के ईलाज के खर्च के लिए ही स्वपन देशभर में घूम-घूमकर वायलन बजाते हैं और फंड इक्ट्ठा करते हैं। कोलकाता के स्वपन इन दिनों नई दिल्ली में हैं।
कनॉट प्लेस के पास वो वायलन बजाकर वो लोगों का मनोरंजन करते हैं, बदले में लोग जो कुछ भी दे देते हैं वो उन्हें इकट्ठा करते हैं, ताकि पत्नी का ईलाज करवा सकें। पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अबुल कलाम के सहयोगी और करीबी रहे सृजन पाल सिंह ने उनका एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी मदद करने की अपील की है। आपको बता दें कि ये वीडियो वायरल हो गई है। अभी तक करीब 32 हजार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जबकि 1.1 लाख लोग इसे देख चुके हैं। तो वही कई लोगो उनकी मदद के लिए भी आगे आ गए हैं।
आगे की स्लाइड्स पर देखिए, कैसे ये बुजुर्ग कमाते हैं पैसा -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story