Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

9 महीने तक छुपाए रखा गर्भ, न प्रेमी न घरवालों को लगी भनक

डर के मारे उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

9 महीने तक छुपाए रखा गर्भ, न प्रेमी न घरवालों को लगी भनक
X
नई दिल्ली. हाल ही में मुंबई में युवती द्वारा बच्चे तो जन्म देने का एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि इस मामले में हुआ कुछ यूं है कि युवती के गर्भ धारण करने से लेकर नौ माह तक किसी को पता ही नहीं चला की वो पेट से है। और जब युवती ने बच्चे को जन्म दिया तो वह शादीशुदा थी।
दरअसल 20 वर्षीय युवती मेघा धिगेकर को ब्रेन में सिस्ट होने की समस्या के चलते जेजे अस्पताल में भर्ती किया गया था। मेघा के पेट में भी तेज दर्द की शिकायत थी। जहां उसे डॉक्टर ने दर्द निवारक दवाएं लिखीं। डॉक्टर उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पेट दर्द की असल वजह पता चली। दरअसल, मेघा प्रेगनेंट थी और उसे लेबर पेन हो रहा था।
27 दिसंबर को मेघा ने एक बच्चे को जन्म दिया। यह बच्चा मेघा के लिए खुशी के साथ-साथ एक बड़ी चुनौती भी था क्योंकि उसकी शादी नहीं हुई थी। मेघा ने न केवल अपने परिवार बल्कि अपने बॉयफ्रेंड से भी प्रेग्नेंसी की बात छिपाए रखी थी। मेघा ने पूरे 9 महीने तक ढीले-ढाले कपड़े पहन अपना बेबी बंप छिपाए रखा। मेघा ने यह काम इस बारीकी से किया कि डॉक्टर तक नहीं पकड़ पाए।
जिसके बाद डॉक्टरों और पुलिस की मौजूदगी में मेघा की शादी उसके प्रेमी रामचंद्र वास्कर से करा दी गई। हॉस्पिटल स्टाफ की मदद से ही इस कहानी का सुखद अंत संभव हो पाया। स्टाफ ने पहले मेघा को खुद का बच्चा स्वीकार करने के लिए राजी किया। इस मामले ने पुलिस स्टाफ ने भी इस मामले को काफी संवेदनशील तरीके से हैंडल किया।
12वीं में पढ़ने वाली मेघा और प्राइवेट कंपनी में हेल्पर रामचंद्र की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। बाद में दोनों की मुलाकातें होने लगीं। पिछले साल मई में मेघा को प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला। डर के मारे उसने यह बात किसी को नहीं बताई। अपने स्लिम शरीर का फायदा उठाकर मेघा 9वें महीने तक प्रेग्नेंसी को छिपा रखा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story