Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तड़पा-तड़पा के ली मां ने बेटे की जान, पति को भेजा वीडियो

पति के नाजायज संबंधों के शक में महिला ने अपने बच्‍चे को मार डाला।

तड़पा-तड़पा के ली मां ने बेटे की जान, पति को भेजा वीडियो
X
पिट्सबर्ग. पति के नाजायज संबंधों के शक में एक अमेरिकी महिला ने अपने बच्‍चों के साथ दिल दहलाने वाला सलूक किया है। पुलिस के मुताबिक, इस महिला ने दम घोंटकर अपने बच्‍चे की जान ले ली और इस दौरान अपराध का सारा ब्‍योरा अपने पति को मेसेज और वीडियो के जरिए भेजती रही। बता दें कि पति और महिला के बीच करीब दो घंटे तक मेसेज और विडियो के जरिए झगड़ा होता रहा।
वाक्या अमेरिकी राज्‍य पेन्सिलवेनिया के मकीसपोर्ट शहर का है। 21 साल की क्रिस्चिन क्‍लार्क ने जहां 17 महीने के बेटे की जान ले ली वहीं 2 साल की बेटीऐन्‍जल को भी मारने की कोशिश की। ऐलगेनी काउंटी के होमिसाइड डिटेक्टिव्‍स ने बताया कि क्‍लार्क बच्‍चे के पिता आंद्रे प्राइस से मोबाइल पर बातें करते हुए झगड़ रही थी। कुछ देर बाद उसने आंद्रे को काफी हिंसक मेसेज भेजने शुरू कर दिए। दरअसल, घर के कुछ काम को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी।
पुलिस के मुताबिक, क्‍लार्क ने मेसेज किया, 'हां, बच्‍चे यहां सुरक्षित नहीं हैं। मैं उन्‍हें यहां नहीं देखना चाहती। मुझे जवाब दो नहीं तो मैं बच्‍चों को खतरे में डालने के कारण जेल जाने को तैयार हूं।' इन मेसेजों के करीब एक घंटे बाद क्‍लार्क ने आंद्रे को जो मेसेज भेजा, वह था, 'मैं उन्‍हें मारने जा रही हूं।' इस मेसेज के साथ क्‍लार्क ने आंद्रे को एक इमोजी भी भेजी थी। यह इमोजी एक हंसते हुए चेहरे और उसकी आंखों से आंसू गिरने वाली थी।
इन मेसेजों के साथ-साथ क्‍लार्क ने बच्‍चों की तस्‍वीरें भी भेजीं। इनमें से एक फोटो में एक बच्‍चा एक गद्दे पर निष्क्रिय हाल में लेटा हुआ दिखाई दिया और उसका सिर नीचे की ओर झुका था।
इसके बाद क्‍लार्क ने आंद्रे को पहला वीडियो भेजा। इसमें एक बच्‍चा सिर नीचे किए हुए दिखाई देता है और क्‍लार्क की आवाज आती है, 'आह! देखो, ऐन्‍जल अभी तक जिंदा है। तुम्‍हारा बेटा पसीने से तर-बतर है और सांस भी नहीं ले रहा है। मेरी तमन्‍ना है कि मैं कैमरे को इसी तरह स्थिर रख सकूं।'
पांच मिनट बाद क्‍लार्क ने एक और विडियो भेजा। इसमें क्‍लार्क ऐन्‍जल का सिर दबाते हुए दिखाई देती है जिससे ऐन्‍जल रोने लगती है। लेकिन इसी विडियो में जब क्‍लार्क लड़के का सिर दबाती है तो उसकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती। विडियो में क्‍लार्क ने कहा, 'पहली बात यह कि वह (लड़की) पूरी तरह ठीक है। देखो वह मरी नहीं है। दूसरी तरफ, लड़के में कोई हलचल नहीं है। इसलिए तुम ऐम्‍बुलेंस बुला सकते हो।' जब वह ये सभी विडियो भेज चुकी तो उसने चंद मिनट बाद आंद्रे को फिर एक मेसेज किया, 'यह सब इसलिए कि तुम उसके पास (सेक्‍स के लिए) जाना चाहते थे। जब ठीक लगे तब यहां आ जाना।'
हालांकि, बाद में क्‍लार्क को अहसास हुआ कि वह लड़के कि मौत की जिम्‍मेदार है। पुलिस ने बताया कि क्‍लार्क ने कबूल किया कि उसने लड़के के सिर को करीब एक मिनट तक गद्दे में दबाए रखा और दम घोंटकर उसकी जान ले ली। इसलिए उसने फिर मेसेज किया, 'मुझे पता है कि मैं जेल जाऊंगी और मुझे तकलीफ होगी। तुम्‍हें इस बात के सारे सबूत मिल चुके हैं।'
क्‍लार्क जब ये मैसेज और वीड‍ियो भेज रही थी तब आंद्रे ने इस दौरान सिर्फ छह बार प्रतिक्रिया दी। कई बार उसने क्‍लार्क की चेतावनियों को नरअंदाज कर दिया लेकिन एक बार उसने कहा कि वह जल्‍द ही बस लेकर घर आ रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story