Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FB पर डाला बर्थडे इनविटेशन, आ गए बिन बुलाए हजारों मेहमान

बर्थडे पार्टी पर इतने लोग आए कि रोड पर गाड़ियों से जाम लग गया।

FB पर डाला बर्थडे इनविटेशन, आ गए बिन बुलाए हजारों मेहमान
X
मैक्सिको. एक पिता के अपनी बेटी के 15वें बर्थडे को सोशल मीडिया पर विश करने का तरीका इतना भाया कि जिसने भी देखा वो लड़की की किनसियनेरा' पार्टी में पहुंच गया। कहा जाए तो इन्हें बिन बुलाए मेहमान कह सकते हैं।
मैक्सिको में ऐसा चलन है कि परिवार अपनी बेटियों के 15वें बर्थडे पर बड़ी पार्टी करता है। लेकिन रुबी के परिवारवालों के पास इतने पैसे नहीं थे कि वे बड़ी पार्टी कर सकें।
रूबी के पिता ने अपने फेसबुक पेज पर बेटी के बर्थडे इनविटेशन का एक विडियो पोस्ट किया और आखिर में कहा 'आप सभी आमंत्रित हैं।' रुबी के बर्थडे इनविटेशन को उस वक्त पब्लिसिटी मिली जब एक फटोग्राफर ने रूबी के पिता का विडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट किया।
रूबी की मां ने बाद में बताया कि उनके पति ने विडियो में सिर्फ अपने समुदाय के लोगों को इनवाइट किया था, पूरी दुनिया को नहीं। लेकिन विडियो को यू-ट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा। इसके बाद म्यूजिकल स्टार्स तो इस पार्टी के बारे में चर्चा करने ही लगे, उन्हें पार्टी के लिए कई कंपनियों ने स्पॉन्सरशिप का भी ऑफर दिया।
टेलीग्राफ यूके की रिपोर्ट के अनुसार, मैक्सिकन एयरलाइन इंटरजेट ने एक प्रमोशनल ऐडवर्टाइजमेंट छापा। इसमें सैन लुइस पोतोसी जाने वाली सभी फ्लाइट की टिकट पर 30 पर्सेंट ऑफ दिया गया और नीचे स्लोगन लिखा, 'क्या आप रूबी की पार्टी में जा रहे हैं?' ऐक्टर गायल गार्सिया ने रूबी के इनविटेशन का एक पैरोडी विडियो बनाया और सिंगर लुइस एंतोनियो लोपेज ने खास तौर पर एक गाना तैयार किया।
एक मध्यम वर्गीय परिवार की बेटी की बर्थडे पार्टी पर इतने लोग आए कि रोड पर गाड़ियों से जाम लग गया। यहां तक की राज्य पुलिस को स्थिति पर नजर रखनी पड़ी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story