Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शानदार शादी! थाना बना शादी का मंडप, थानेदार बने कैमरामैन

इस शादी की शूटिंग खुद SHO ने की की

शानदार शादी! थाना बना शादी का मंडप, थानेदार बने कैमरामैन
X
मऊ. सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा करने वाले रिश्ते को शादी कहते है, जो हर किसी के लिए किसी हसीन सपने से कम नहींं होता है। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा करता है कि जिसको लोग जिन्दगी भर याद करते रहेंं। यादगार होने के लिए लोग अपने अपने तरीके से शादी के रिश्ते को खास बनाने का काम करते हैंं। कुछ ऐसा ही यादगार लम्हा एक शादी का उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलधरपुर थाने पर देखने को मिला, जहां थाना बन गया शादी का मंडप और थानेदार बन गए कैमरामैन।
जानकारी के अनुसार मामला बलिया जिले के रसड़ा के रहने वाले विरेन्द्र और रविता की शादी का है। दोनों के घरवालों ने उनकी शादी तय की थी, लेकिन कुछ कारणों से रविता के पिता ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात की जानकारी जब रविता ने अपने होने वाले पति विरेन्द्र को दी तो पहले दोनों ने आपस में बातचीत की और दोनो ने फैसला कर लिया कि जिएंगे तो साथ जिएंगे और मरेंगे तो साथ मरेंगे। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए और मऊ जिल में जाकर अपनी मौसी के घर में रहने लगे।
इसी दौरान विरेन्द्र की मौसी ने देखा कि उसकी साथ वही लड़की है जिसके साथ उसकी शादी तय हुई है। उन्होंने दोनों से मामले की बारे में पूरी जानकारी लेते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर थाने में बने ब्रम्हबाबा के मन्दिर में ही दोनों की शादी करा दी। इस शादी के पक्के प्रमाण के तौर पर एसओ ने खुद ही कैमरा चला कर इसकी पूरी रिकार्डिंग की। ये इनकी शादी का सबसे खूबसूरत लम्हा रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story