Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़के ने सोती हुई गर्लफ्रेंड पर डाल दिए सांप, वीडियो वायरल

लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मजाक करने के लिए दो सांपों का इस्तेमाल किया।

लड़के ने सोती हुई गर्लफ्रेंड पर डाल दिए सांप, वीडियो वायरल
X
नई दिल्ली. मजाक करने के भी अपने अलग-अलग तरीके होते हैं। अक्यर लड़कों को देखा गया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं। कभी-कभी हद से ज्यादा मजाक भी कर जाते हैं जिसका खामियाजा उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए करना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा मजाक कर बैठा जिसकी शायद आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।
दरअसल एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक करने का मन बनाया। प्रैंक भी ऐसा वैसा महीं बल्कि खतरनाक वाला जिसे किसी पर भी अपनाया जाए तो वो खफा होने के साथ-साथ गुस्सा और डर भी जाएगा। डेरेक डेसो नाम के लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मजाक करने के लिए दो सांपों का इस्तेमाल किया। डेसो ने दो सांप अपनी सोती हुई गर्लफ्रेंड पर डाल दिया। जैसे ही सांप उससे शरीर को छूता है वो उठ जाती है, और अपने ऊपर सांप को देखकर वो अवाक रह जाती है। जितने धीरे-धीरे सांप उसके पैरों के ऊपर रेंगते हैं, उतनी ही तेजी के साथ वह डर से चिल्‍लाने लगती है। डेसो ने ये पूरा स्‍टंट अपने कैमरे में शूट कर लिया।
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डेरेक अपनी गर्लफ्रेंड से कह रहा है कि हिलना नहीं बेबी, तुम्‍हारे ऊपर दो बड़े सांप पड़े हैं। ये सुनकर वो और डर जाती है और डरकर जोरजोर से चिल्लाने लगती है। कमरे में मौजूद लोग उसका मजाक उड़ाते हैं, लेकिन लड़की की हालत डर से खराब हो जाती है। लड़की को डरा देख उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उन सांपों को उसपर से हटाने को कहता है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को भी रिलेक्‍स होने का इंस्‍ट्रक्‍शन देता है, लेकिन लड़की इतनी डरी हुई है कि वो फिर भी सहम कर चिल्‍लाती रहती है।
इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड करने के बाद ये तेजी से वायरल हो गया है। 13 नवंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
आप भी देखिए ये वीडियो...
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story