Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला के वेश में शराब की तस्करी करता था यह शख्स, गिरफ्तार

महिला का वेश बदलकर यह शख्स कई तरह के रैकेट चलाता था।

महिला के वेश में शराब की तस्करी करता था यह शख्स, गिरफ्तार
X
नई दिल्ली. शातिर अपराधी जुर्म करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसे अपराधी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हरकतें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल बिहार की राजधानी पटना में एक शातिर तस्कर शराब की तस्करी करने के लिए महिला बन जाता था। जब वह पुलिस की पकड़ में आया तो पुलिस भी उसकी हकीकत जानकर हैरान रह गई।
बिहार के पटना में रहने वाले अविनाश उर्फ गोल्डी की सच्चाई चौंकाने वाली है। दरअसल पुलिस को उसकी फोटो के साथ एक खुफिया टेप मिली थी, जिसमें बताया गया कि अविनाश नाम का शख्स महिला बनकर रैकेट चलाता है। शराब की तस्करी करता है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो खबर सही निकली। इसके बाद पुलिस ने जाल फैलाकर अविनाश उर्फ गोल्डी उर्फ मोनिका को गिरफ्तार कर लिया।
अविनाश नाम का शातिर बहरुपिया मोनिका बनकर शराब की अवैध तस्करी, फर्जी आईडी, आधार कार्ड और प्रमाण पत्र बनाने का काम कर रहा था। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, पटना की सुल्तानगंज थाना पुलिस ने पटना के एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर शुक्रवार को महेंद्रू के रानीघाट स्थित उसके ऑफिस में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया।
अविनाश के ऑफिस से पांच बोतल शराब, 10 हजार नकद, एक कंप्यूटर, एक कलर प्रिंटर, कई अधिकारियों की मुहर भी बरामद हुई। कंप्यूटर में पासवर्ड डाला हुआ था। पुलिस अब कम्प्यूटर को खंगालने में जुटी है। पुलिस ने उसके दफ्तर को सील कर दिया है। पुलिस को अविनाश के मोबाइल और दफ्तर से कुछ फोटो भी मिले हैं, जिसमें अविनाश साड़ी, सलवार-सूट आदि पहने हुए सजी-धजी महिला की तरह दिख रहा है।
अविनाश उर्फ गोल्डी की बातों पर यकीन करें तो, महिला बनकर अपराध करने आइडिया उसे तिरुपति बालाजी की यात्रा के दौरान मिला। उसने वहां देखा कि लड़के महिलाओं का रूप धारण कर पूजा करते हैं। उनका एक अलग ही समाज होता है। इसी से प्रभावित होकर उसने महिला का रूप धारण कर फर्जीवाड़ा शुरू कर दिया। अविनाश फेसबुक पर भी मोनिका कुमारी के नाम से अकाउंट चलाता था। उसके मोबाइल में कई समलैंगिक अश्लील वीडियो भी मिले हैं।
पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि एक शख्स ने उसके बारे में सूचना दी थी और उसका फोटो भी दिया था। उसने कहा था कि यह पुरुष है, लेकिन महिला का वेश बदलकर गलत काम करता है। कई तरह के रैकेट चलाता है। उसके बाद पुलिस सादा वर्दी में उसके ठिकाने पर गई और उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story