Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ़्रेन्ड के लिए दी जान, सुसाइड नोट में लिखा ''भूत बनकर वापस आऊंगा''

काजल मैं वापस आऊंगा भूत बनके या तेरे घर जन्म लेकर।

गर्लफ़्रेन्ड के लिए दी जान, सुसाइड नोट में लिखा भूत बनकर वापस आऊंगा
X
इंदौर. लव ट्राएंगल में उलझे एक युवक ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शहर के द्वारकापुरी क्षेत्र की है। युवक पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता था, लेकिन कहानी में एक हीरो और है। लड़की को एक और लड़का भी पसंद करता था। इस विवाद में लड़के ने ख़ुदकुशी कर ली और नोट में अपनी प्रेमिका को धमकी देते हुए कहा कि, 'मैं तुझसे बहुत प्यार करता हूं, मरकर भी तेरा पीछा नहीं छोडूंगा'...
द्वारकापुरी टीआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि थाने पर किसी ने ऋषि पैलेस कॉलोनी में एक लड़के द्वारा फांसी लगाने की सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो 20 वर्षीय आकाश धनोरिया अपने घर में फांसी पर लटका हुआ था। उसके बड़े भाई ने बताया कि सुबह जब वो सोकर उठा तो आकाश फांसी पर लटका हुआ था। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में उसने एक लड़की से अपने प्यार की बात लिखी थी। गौरतलब है कि सुसाइड नोट में आकाश ने मर कर दोबारा वापस आने की बात कही और अपना प्यार हासिल करने की धमकी भी दी है।
आकाश के भाई ने बताया कि वो घर के पास ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। उसी लड़की को सागर नामक एक और लड़का भी चाहता था। वह लड़की दोनों से बात करती थी। इसको लेकर दोनो के बीच झगड़ा हुआ तो सागर ने आकाश की पिटाई भी की थी। भाई के मुताबिक सागर ने उसे कहा था कि अगर तू उस लड़की से प्यार करता है तो उसके लिए मर के दिखा इसी के चलते आकाश ने रात में फांसी लगा ली। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
क्या लिखा है सुसाइड नोट में-
आकाश ने अपने सुसाइड नोट में लड़की को सारी बात बताई है। वहीँ उसने पूछा भी है क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती। आकाश ने लिखा कि शायद तुम मुझसे प्यार नहीं करती हो ,लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तू शायद सागर के साथ खुश रहेगी, तू ये मत समझ लेना मैं मर गया तो तेरा पीछा छोड़ दूंगा मैं वापस आऊंगा अपना प्यार हासिल करने के लिए।
आकाश ने सागर को बताया कि देख तू काजल के लिए जान नहीं दे सकता लेकिन मैं दे सकता हूं। काजल मैं वापस आऊंगा भूत बनके या तेरे घर जन्म लेकर। तेरे घर अगर पहले लड़का हुआ तो समझ लेना मैं ही हूं। बता दें कि आकाश ने परिवार और के सदस्यों और अपनी मां से आत्महत्या करने के लिए माफ़ी भी मांगी है। उसने लिखा कि मेरी प्यारी मां मैं तुझे छोड़कर जा रहा हूं, मुझे माफ कर देना, तूने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। मेरा भाई उसके जैसा भाई तो कोई दूसरा हो ही नहीं सकता। काजल, मम्मी, मेरे दोस्त अंकित मुझे माफ कर देना। बाय। आकाश
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story