Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने सोते हुए चबा लिया जिंदा सांप

सांप का शरीर जमीन पर पड़ा छटपटा रहा था।

इस शख्स ने सोते हुए चबा लिया जिंदा सांप
X
नई दिल्ली. इंदौर के एक शख्स ने सोते हुए एक सांप को कब काट लिया, उसे पता ही नहीं चला। 28 साल के विनोद रघुवंशी को दिन में सोना पसंद है। वह अपने घर पर मुंह खोलकर सो रहे थे कि अचानक टिन की छत से उनके खुले मुंह में सांप गिर गया और उन्होंने नींद में ही उसे काट लिया। सांप का सिर अलग हो गया और उसका बाकी शरीर जमीन पर दूसरी ओर छटपटाता रहा लेकिन सोए हुए विनोद को इसकी खबर तक नहीं हुई।
कुछ देर बाद जब उनकी मां कमरे में आई तो उन्होंने देखा कि विनोद के मुंह पर खून लगा है और सांप का शरीर जमीन पर पड़ा छटपटा रहा है। रघुवंशी को अस्पताल ले जाया गया और उन्हें ऐंटी पॉइजन इंजेक्शन दिया गया। अब वह ठीक हैं। पिछले साल झारखंड में एक आदिवासी ने बेहद जहरीले सांप क्रेट को काट कर उसे मार डाला। 12 घंटे के बाद आदमी की भी मौत हो गई। 3 साल पहले नेपाल में एक आदमी ने धान के खेत में कोबरा को चबाकर मार डाला। आदमी बच गया।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के पेट्रोल पंप में काम करने वाले रघुवंशी थके हुए थे। वह घर आकर सो गए। उन्हें मुंह खोलकर सोने की आदत है। करीब डेढ़ फुट का एक सांप उनके मुंह में गिर गया और रघुवंशी ने उसका सिर चबा लिया। रघुवंशी की मां रामप्यारी ने बताया कि मैंने देखा कि उसके मुंह पर खून लगा है और जमीन पर सांप का शरीर रेंग रहा है। उसने बाद में मुझे बताया कि उसके मुंह में कुछ गिर गया था जिसे उसने चबाया था। मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। मैं उसे पीरबाबा के पास लेकर गई, उन्होंने उसे खाने के लिए कोई चूर्ण दिया। चूर्ण खाने के बाद उसे उलटी हुई और सांप का मुंह बाहर आ गया।
इस घटना के बारे में सुनकर डॉक्टर दंग रह गए। डॉक्टर ने बताया कि रघुवंशी को शाम को सवा 8 बजे के करीब अस्पताल में लेकर आया गया था। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई लेकिन पुलिस भी मामला सुनकर हैरान रह गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story