Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉयफ्रेंड से लेकर हर चीज तक शेयर करती हैं ये जुड़वां बहनें

ये दोनों बहनों का बॉयफ्रेंड भी एक ही है।

बॉयफ्रेंड से लेकर हर चीज तक शेयर करती हैं ये जुड़वां बहनें
X
नई दिल्ली. लूसी और एन्‍ना डीसिन्‍क्‍वी (30 वर्ष) अपनी जिंदगी का हर पहलू एक-दूसरे से साझा करती हैं। ये दोनों जुड़वां बहनें बीते दिनों एक ऑस्ट्रेलियन टॉक शो 'द इनसाइट' में आईं, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई अनसुने पहलुओं को उजागर किया। दोनों हर चीज एक-दूसरे से साझा करतीं हैं। यहां तक कि उनदोनों का बॉयफ्रेंड भी एक ही है। वे एक साथ एक बेड पर सोती हैं और एक जैसा बराबर मात्रा में भोजन करती हैं।
इन जुड़वां बहनों ने एक जैसा दिखने के लिए 2.50 लाख डॉलर प्‍लास्टिक सर्जरी पर खर्च कर दिए। उन्‍होंने एक जैसे लिप्‍स, आईब्रो, आईलैशेज और ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट्स कराए हैं। ये बहनों कभी भी एक दूसरे से कुछ मीटर से अधिक दूर नहीं रहती हैं। पश्चिमी ऑस्‍ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली दोनों बहनें एक मिनट के अंतर पर पैदा हुई थीं। लोगों को तो छोडि़ए कंप्‍यूटर भी उन्‍हें देखकर अंतर नहीं कर पाया। ऐसे में उन्‍हें वर्ल्‍डस मोस्‍ट आइडेंटिकल ट्विन्‍स का खिताब दिया गया है। जापान के एक टीवी प्रैंक शो के प्रोड्यूसर ने उन्‍हें यू-ट्यूब पर देखकर उन्‍हें लोगों के साथ ट्रिक्‍स करने के लिए शो पर बुलाया।
दोनों बहनों ने चैनल सेवन्‍स सनराइज को बताया कि जापान में यह साबित हो चुका है कि हम दुनिया के सबसे फेमस आईडेंटिकल ट्विन्‍स हैं। यह हमारे लिए सबसे अच्‍छी टैग लाइन है। उन्‍होंने बताया कि रोजाना हमारे बीच बहसबाजी भी होती है, लेकिन यह सामान्‍य है और हम इससे उबर जाते हैं। हम दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्‍छे दोस्‍त हैं और एक-दूसरे को कभी खोना नहीं चाहते हैं। लूसी ने बताया कि मां हमेशा हम दोनों को पहचान लेती थीं, लेकिन पापा ल्‍यूगी पूछते कि तुम कौन हो लूसी या एन्‍ना। उन्‍होंने बताया कि उनका एक बॉयफ्रेंड है और यह उनके रिश्‍ते के बारे में सबसे अच्‍छी बात है। इससे पहले उनके अलग-अलग प्रेमी थे, लेकिन उसका अनुभव अच्‍छा नहीं रहा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story