Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथ से छूटा चाय का कप, पति ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

पति ने पहले तो पत्नि को जमकर पीटा और कह दिया तलाक, तलाक, तलाक

हाथ से छूटा चाय का कप, पति ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक
X
बाराबंकी. एक तरफ पूरे देश में तलाक के मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की हवा बरकरार है तो दूसरी तरफ उच्च न्यायालय ने भी तीन तलाक को मुस्लिम महिलाओं के साथ क्रूरता माना है। इसके बावजूद तमाम घटनायें सामने आ रही हैं। बाराबंकी में पत्नी के हाथ से बच्चे पर चाय गिर जाने जैसी मामूली बात पर पति ने तलाक दे दिया।
बाराबंकी जनपद के थाना दरियाबाद इलाके के मोहर्रियान कस्बे में मोहम्मद शब्बीर अपनी पत्नी रूही और पांच वर्षीय बेटे मोहम्मद के साथ रहता है। तीन दिन पूर्व चाय का प्याला ठोकर लगने के कारण रूही के पांच वर्षीय बेटे मोहम्मद उमर पर गिर गया।
गर्म चाय का प्याला गिरने से बेटा मामूली रूप से जल गया। जब रूही का पति मोहम्मद शब्बीर घर आया और उसे बेटे पर चाय गिरने की जानकारी हुई तो उसने रूही को जानबूझ कर चाय गिराने का कसूरवार मानते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।
शब्बीर का जब पिटाई से भी मन नहीं भरा तो उसने गुस्से में आकर तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया। रूही की मानें तो उसकी शादी 2010 में हुई थी तब से अब तक पति शब्बीर आए दिन उससे मारपीट करता था। शब्बीर के मुताबिक जब रूही ने उसकी मां से बदतमीजी की तो उसने गुस्से में आकर तलाक दे दिया। मगर इस तलाक का उसे पछतावा है और अब उसका कहना है कि शरीयत के कानून के तहत उसे फिर अपना लेगा।
मामला कुछ भी हो मगर गुस्से में आये शब्बीर के तीन बेरहम बोल ने रूही के रूह को हिला कर रख दिया है जहां तक शरीयत के तहत दोबारा अपनाने की बात है तो इसकी प्रक्रिया भी काफी कठिन और अमानवीय है लेकिन यह सवाल आज जरूर शब्बीर के दिल में दस्तक दे रहा होगा कि अगर उसने अपने गुस्से में काबू पाया होता तो आज मामला इतना गंभीर न होता।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story