Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहीं मिला दहेज, पति ने काट दी पत्नी की नाक

नाक काटे जाने के दौरान पति के परिवार वालों ने भी उसकी मदद की।

नहीं मिला दहेज, पति ने काट दी पत्नी की नाक
X
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दहेज को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल कमलेश राठौड़ (25) नाम की महिला की नाक उसके पति संजीव राठौड़ (27) ने काट डाली। वजह यह थी कि शादी के दौरान संजीव को दहेज नहीं मिली थी। इस कारण से वह अपनी पत्नी को हमेशा परेशान करता रहता था। आए दिन वो उससे 50 हजार रुपए दहेज की मांग करता रहता था। कमलेश और संजीव की शादी आठ साल पहले हुई थी।

पति द्वारा दहेज की मांग किए जाने पर कमलेश कहती थी कि उसके पिता बहुत गरीब हैं और वह इतनी पैसे नहीं दे सकते। इसके बावजूद संजीव नहीं माना और अपनी पत्नी की नाक को काट लिया। कमलेश बताती हैं कि उसका पति उसके साथ सालों से मारपीट करता रहा है। मारपीट के दौरान वो बेल्ट, चप्पल, डंडे का इस्तेमाल करता है।

कमलेश ने बताया कि उसके पति ने 14 सिंतबर को उस पर हमला किया था। उस वक्त वो खाना बना रही थी। नाक काटे जाने के दौरान संजीव के परिवार वालों ने भी उसकी मदद की। कमलेश के मुताबिक, उन सब में मुझे पकड़ के रखा था। मैं हिल भी नहीं पा रही थी। तभी मेरे पति ने चाकू लाया और मेरी नाक काट ली।

मेट्रो वेबसाइट के अनुसार, हमले के बाद कमलेश को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसकी नाक को जोड़ पाने में असमर्थ थे। हमले के बाद संजीव अपने परिवार वालों के साथ फरार है। पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

कमलेश के बड़े भाई सचिन (26) ने बताया कि मेरी बहन का पति बहुत बेरहम है। उसने कमलेश को अबतक काफी यातनाएं दी है और इन सब के बाद संजीव ने मेरी बहन की नाक काट ली। इसके बाद उसने कटी हुई नाक को मंदिर में भगवान को चढ़ा दिया। सचिन ने कहा कि संजीव एक पागल आदमी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story