Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ATM से खाली हाथ लौटी महिला, 10वीं मंजिल से कूदी!

महिला एटीएम से पैसे निकालने गई थी, पर उसे खाली हाथ लौटना पड़ा।

ATM से खाली हाथ लौटी महिला, 10वीं मंजिल से कूदी!
X
हावड़ा. 8 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के फैसले से कई लोग नाखुश हैं तो कुछ लोग इससे बहुत खुश भी हैं। इस बीच नोट बंद होने से कई जगह लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ जगहों पर 500 और 1000 के नोटो को नहीं लिए जाने के कारण जान चली गई। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला की मौत छत से गिरने सो हो गई है।
यह घटना बेलूर इलाके की है जहां 27 साल की एक गृहणी की एक पॉश अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स की दसवीं मंजिल के फ्लैट से गिरने के चलते मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला एटीएम से पैसे निकालने गई थी, पर उसे खाली हाथ लौटना पड़ा। उसके घर लौटते ही यह घटना हो गई। अभी यह साफ नहीं है कि महिला ने खुदकुशी की या फिर यह कोई हादसा था।
पुलिस को शक है कि पति से हुई कहा-सुनी के बाद महिला बालकनी से कूद गई। एसीपी नॉर्थ स्वाति ढंगलिया ने कहा, 'शुरुआती जांच से हमें पता चला है कि मधु तिवारी नाम की इस महिला ने खुदकुशी की है क्योंकि उसका कमरा अंदर से बंद था और बालकनी का दरवाजा खुला था।'
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पुलिस को पता चला है कि मधु के पति ने उसे बच्चों को स्कूल से लाने के बाद पैसे निकालने के लिए एटीएम की लाइन में लगने को कहा था। महिला का पति ब्रजेश एक रियल एस्टेट एजेंट है। पति ने मधु से कहा था कि वह तब तक वहां खड़ी रहे, जब तक कि वह खुद वहां आकर उसकी जगह खड़ा नहीं हो जाता, पर चूंकि एटीएम बंद था तो मधु वहां रुकने के बजाय सीधे घर आ गई।
पुलिस जांच कर रही है कि कहीं घर आने के बाद दोनों के बीच झगड़ा तो नहीं हुआ था? पूछताछ में ब्रजेश ने कहा, 'मैंने मधु और बच्चों को बाय कहा और काम पर जाने के लिए निकला। मैं बाहर निकला और यह देखकर हैरान रह गया कि खून से लथपथ मधु सड़क पर गिरी हुई है। मुझे नहीं पता उसने अपनी जान क्यों ली।' वहीं कुछ परिजनों का कहना है कि यह हादसा हो सकता है, मधु से खुदकुशी नहीं की है, वह गलती से बालकनी से गिर गई होगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story