Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजब शादी: मोटापा छुपाने के लिए दूल्हे ने पहना दुल्हन का गाउन

दुल्हन के गाउन में वू शुआई को देखकर मेहमान ठहाका मार कर हंसने लगे।

अजब शादी: मोटापा छुपाने के लिए दूल्हे ने पहना दुल्हन का गाउन
X
बीजिंग. शादी के मामले में दुल्हन हमेशा अपने शादी के जोड़े को लेकर ज्यादा परेशान रहती हैं। हर लड़की का सपना होता है कि वह दुल्हन के रुप में सबसे खूबसुरत दिखे। वहीं चीन में एक कपल ने अनोखी शादी की है। इस शादी में दुल्हन ने अपने मोटापे को छुपाने के लिए खुद को दुल्हा बना लिया और शादी दूल्हे ने उसका गाउन पहन लिया।
चीन की कियान शादी के गाउन में मोटी दिखने के डर से घबराई हुई थी। वहीं उसके मंगेतर, वू शुआई ने उसके प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए शादी के दिन उसका गाउन पहन और दोनों ने ऐसे ही शादी की। 10 दिसंबर को नान्चॉन्ग शहर एक होटल में हुई इस शादी में दुल्हन के रुप में दूल्हा और दूल्हे के रुप दूल्हन को देखकर सभी हैरान थे।
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह में मंच दूल्हा एक खूबसूरत पिंक कलर के गाउन में था और दुल्हन एक काले रंग की टक्सीडो कपड़ों में चश्मा पहने खड़ी थी। जब स्टेज पर दूल्हे को बुलाया गया तो सब देखकर हैरान रह गए। अचानक लोगों की हंसी फूट पड़ी। दुल्हन के गाउन और मेकअप में वू शुआई को देखकर मेहमान ठहाका मार कर हंसने लगे। यह वाकई हंसने वाली बात थी लेकिन जब उन्हे इस बात की सच्चाई का पता तो वह खुश हुए कि कोई पति अपनी पत्नी की खुशी के लिए इतना भी कर सकता है।
जब वू शुआई से पूछा गया तो उसने कहा कि, जब कियान को ऐसा लगता है कि वह इतनी मोटी है कि वह शादी के गाउन में अच्छी नहीं लगेगी तो हमने सोचा कि क्यों न हम एक-दूसरे की ड्रेस पहनते हैं। में गाउन पहनता हूं, तुम सूट पहनो। वू ने आगे कहा कि, हमारी शादी के इस विशेष अवसर पर, हम एक-दूसरे की जिम्मेदारी को निभाने के लिए कुछ भी करेंगे। वैसे भी शादी इसी कता नाम है और यह यह सबसे बढ़िया तरीका है।' इस तरह हम हम अपने जीवन को आरामदायक और खुशहाल बनाने के लिए एक दूसरे के मुद्दे पर विचार कर सकते हैं। बता दें कि कियान और शुआई एक दूसरे से साल 2011 में मिले थे। फिर उन्हें प्यार हो गया।
शादी में दूल्हे के एक दोस्त ने कहा कि '187 पौंड के आदमी ने एक बहुत साहसी कदम उठाया है जब उसने अपनी ही शादी में दुल्हन का गाउन पहना हो। यह बहुत आश्चर्य की बात है। '
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story