Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक : दूल्हे के परिवार वालों को सांभर नहीं आया पसंद, तोड़ दी शादी

दूल्हा बंगलुरु का रहने वाला था।

कर्नाटक : दूल्हे के परिवार वालों को सांभर नहीं आया पसंद, तोड़ दी शादी
X
तुमकुरु. शादी के समारोह में खाना पसंद न आने की वजह से लड़के वालों ने शादी तोड़ दी। सुनने में तो यह बड़ा अटपटा से लगता है लेकिन यह कर्नाटक के तुमकुरु जिले के कुनिगल की सच्ची घटना है।
शादी के समारोह में शामिल 300 मेहमान चौंक गए जब 27 वर्षीय दूल्हे ने ही अचानक शादी से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने की वजह ये थी कि उसके परिवार को शादी के खाने में परोसा रसम और सांभर पसंद नहीं आया। दूल्हा बंगलुरु का रहने वाला था।
शादी में मौजूद लोगों का कहना है कि दूल्हे के घरवालों ने इस छोटी सी बात पर लड़की के परिवार वालों से झगड़ा किया। जिसके बाद दूल्हे ने भी अपने माता-पिता का समर्थन किया। फिर पूरा परिवार समारोह स्थल छोड़ कर चला गया।
लड़की के परिवार वालों को पहले तो इस नाराजगी की वजह समझ नहीं आई। क्योंकि शादी दोनों पक्षों की पूरी सहमति से हो रही थी। परिवार के एक सदस्य ने अपनी पहचान छुपाए रखने की शर्त पर बताया कि उनके पूरे परिवार का मेहमानों के सामने अपमान हुआ। लड़के को अगर शादी से किसी तरह की आपत्ति थी तो उसे पहले बताना चाहिए था।
शादी टूटने के बाद लड़की के पिता ने वहां मौजूद मेहमानों से कहा कि अगर कोई उनकी बेटी से शादी करने को तैयार है तो बता दे। मौके पर मौजूद लड़की का ही एक दूर का रिश्तेदार सामने आया कहा कि वह शादी के लिए तैयार है। इसके बाद दोनों की शादी करवा दी गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story