Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये लड़कियां स्वीमिंग पूल में नहाने के दौरान हुईं प्रेग्नेंट, जानें कैसे

यह मामला फलोरिडा का है। जहां पर 16 लड़कियां नहाने के दौरान गर्भवती हो गईं थी।

ये लड़कियां स्वीमिंग पूल में नहाने के दौरान हुईं प्रेग्नेंट, जानें कैसे
X
नई दिल्ली. किसी भी महिला के गर्भवती होने के क्या कारण होते है। इसका जबाव शायद हर वयस्क जानता हो। लेकिन आप जो नही जानते वह भी इस दुनिया मे हो जाता है, बिना किसी पुरुष से संबध बनाये भी लड़किया गर्भवती हो सकती है, अब आप शायद परखनली शिशु पद्ती के बारे में सोच रहे होगे लेकिन यहां जो मामला हम आपको बताने जा रहे है उसे सुनकर आपके होश उड सकते है। इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में एक साथ 16 लड़किया बिना किसी पुरुष से संबध बनाये या किसी अंन्य सहायता के एक साथ गर्भवती हो गईं।
यह मामला फलोरिडा का बताया जा रहा है। यहां पर 16 लड़किया एक पार्टी के बाद एक साथ गर्भवती हो गयी। वह भी बिना किसी पुरुष से संबध बनाये। यह सब लड़किया 17 साल या उससे कम उम्र की थी। खबरो के मुताबिक ये लड़किया एक दोस्त के घर पूल पार्टी में गयी थी उसी के कुछ दिनों बाद ये सब गर्भवती हो गयी। दरअसल ये सब उस पार्टी में एक साथ गयी थी। वहां पर इन सबने जम कर मजें किये व उसके बाद ये लड़किया नाहने के लिए पूल में उतर गयी। सब कुछ सामान्य ही लग रहा था लेकिन कुछ दिनो बाद इन लड़कियो के पैरो तले जमीन खिसक गयी जब इन्हे पता चला कि ये सब गर्भवती है।
खबरो के मुताबिक जब मामले की जांच की गई तो यह पाया गया की जिस स्वीमिंग पूल में ये लड़किया नाहने गयी थी उस पूल में किसी पुरुष का स्पर्म था। इस स्पर्म मिले पानी मे जब ये लड़किया नाहने गयी तो इस पानी की वजह से ये गर्भवती हो गयी। इस तरह का ये अजीबोगरीब मामला आजकल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। डाक्ट्रर्स इस मामले की जांच में लगे है कि आखिर ये हो कैसे सकता हैं। हालाकि यह मामला आजकल काफी चर्चीत है लेकिन फिर भी इसकी सच्चाई संदेहास्पद है। इस तरह स्पर्म मिले पानी के सम्पर्क में आकर गर्भवती होना काफी अजीब व बचकानी बात लगती है। अब ये तो आगे की बात से ही पता चलेगा की ये घटना कितनी सच है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story