Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों ने अंडरवीयर में छुपाया चोरी का सामान, और फिर...

दोनों लड़कियों ने अपने-अपने अंडरवीयर में बोतल, स्नैक्स और घर के कुछ सामान छुपा रखे थे।

लड़कियों ने अंडरवीयर में छुपाया चोरी का सामान, और फिर...
X
नई दिल्ली. दुकान में चोरियां होना आम बात हो गई है, आए दिन कहीं न कहीं किसी चोरी का वाकया सुनने में आ ही जाता है। आजकल तो चोरी के नए-नए और बेहद ही चौंकाने वाले किस्से सामने आ रहे हैं। हमने ऐसा कई बार सुना है कि लड़कियां दुकान में घुसकर चोरी करके उस सामान को अपने शरीर में छिपाकर ले जाती और दुकानदार को इस बात की भनक भी न पड़ती।
ऐसी ही एक घटना ब्राजील में हुई है जहां दो खूबसूरत महिलाओं द्वारा ऐसी काफी चौंकाने वाली थी। बता दें कि यह दोनों महिलाएं इस दुकान से रोज समान चुराती और अपने अंडरवियर में रखकर घर ले जाती है। दुकानदार को कुछ दिनों तक तो इस बात की जानकारी नहीं हुई लेकिन एक दिन दुकानदार ने उन्हे चोरी करते हुए पकड़ लिया।
दरअसल जब वह चोरी कर रहीं थी उस वक्त दुकानदार वहीं मौजूद था। उनके पकड़े जाने के बाद दुकानदार ने न सिर्फ अपने सामान निकलवाए बल्कि जब वह सामान निकाल रही थीं तब उसने इसका वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में देखेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे कि इन दोनों लड़कियों ने अपने-अपने अंडरवीयर में बोतल, स्नैक्स और घर के कुछ सामान छुपा रखे थे।
हालांकि जब दोनों चोरी करते हुए पकड़ी गई तो दुकानदार ने दोनों से सारे सामान को निकालने के लिए कहा, कुछ देर बाद लड़कियों ने चुराया हुआ सामान निकालना शुरू कर दिया, दुकानदार ने इसका वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया इसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। वन इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चोरी करने के जुर्म में इन लड़कियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
आप भी देखिए इन लड़कियों के अजीबो गरीब चोरी के कारनामें..

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story