Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

7 साल तक लड़की को ताबूत में रखा बंद, दुष्कर्म के लिए निकालते थे बाहर

कोलीन की इस कहानी पर अब फिल्‍म भी बन चुकी है।

7 साल तक लड़की को ताबूत में रखा बंद, दुष्कर्म के लिए निकालते थे बाहर
X
कैलिफोर्निया. ये सुनने में आपको बड़ा अजीब लगेगा कि एक कोई शख्स कैसे किसी मर्दा के साथ दुष्कर्म कर सकता है लेकिन ये सच हैं। इस कहानी को लेकर दो बुक और कई सारी डॉक्यूमेंट्रीस भी बन चुकी हैं साथ ही इस पर एक फिल्म जिसका नाम "द गर्ल इन बॉक्स" भी बन चुकी है। इस लड़की को सात साल तक एक ताबुत में बंद रखा और सिर्फ उसके शव को रेप करने के लिए निकाते थे।
डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी लड़की कोलीन स्‍टेन (20 साल) ने एक कपल से लिफ्ट मांगी लेकिन इस कपल ने कोलीन को बंध बना लिया और उसे ताबूत में बंद कर दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि यह कपल कैमरून और जेनिस हूकर ने इस लड़की को 7 सालों तक ताबूत में बंद रखा। वह इस ताबूत से तभी बाहर आ पाती थी जब उसे केवल टॉर्चर किया जाता था या उसके साथ दुष्कर्म करते। कोलीन 1977 से 1984 तक ताबूत में ही रही। लेकिन एक दिन आरोपी कैमरून की पत्‍नी की ही मदद से वह आजाद हो गई।
कोलीन ने सड़क किनारे कार में जा रहे इस कपल से जब लिफ्ट ली तो उसे लगा कि उनके पास एक बच्‍चा भी है तो यह विश्‍वास करने योग्‍य है। लेकिन एक घंटे के सफर के बाद अचानक कैमरून ने गाड़ी एक सुनसान जगह रोक ली जहां उसने चाकू की नोक पर कोलीन को धमकाया, उसका मुंह और हाथ बांध दिया। वे उसे अपने कैलिफोर्निया के रेड ब्‍लफ स्‍थित घर में ले गए जहां उसे बिस्‍तर के नीचे एक लकड़ी के ताबूत में बंद कर दिया।
कोलीन उस ताबूत में रोजाना तीन घंटे रहती थी और केवल तभी बाहर निकाला जाता था जब उसे टॉर्चर करना हो या उसके साथ रेप। 1984 में कोलीन आरोपी की पत्‍नी जेनिस की सहायता से भाग गई जिसने बाद में कोर्ट में अपने पति के खिलाफ बयान दिए। उसे सहयोग देने पर बरी किया गया और कैमरून को 104 सालों के लिए जेल भेज दिया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story