Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस पुलिस ऑफिसर के लाखों दीवाने, इंस्टाग्राम पर हुई वायरल

जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं।

इस पुलिस ऑफिसर के लाखों दीवाने, इंस्टाग्राम पर हुई वायरल
X
नई दिल्ली. आपने हमेशा ऐसे अजीबोगरीब पुलिस अधिकारियों को देखा होगा लेकिन जर्मनी की एक महिला पुलिस कमिश्नर को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। बता दें कि जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर (31) इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं।
उन्होंने अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनके लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। सोशल मीडिया पर इनके एक लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं। न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते है और इसले लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में भी आ जाने से गुरेज नहीं है।
इनके फैन्स यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। इस सीनियर पुलिस ऑफिसर की उम्र अभी 31साल है और इनकी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। काम के साथ-साथ वो अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं।
जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हर औरत चाहती है कि उसका बैक अच्छा हो। इसलिए वो जिम में खासतौर पर अपने हिप और बैक पर ध्यान देती हैं। इस सीनियर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि वो अपनी फोटोज महिलाओं को ध्यान में रखकर पोस्ट करती हैं, ना कि मर्दों को। साथ ही वो कहती है कि वो परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन अपनी लाइफ से खुश हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story