Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस नक्शे पर भारत ''केले'' और पाक ''गे पॉर्न'' के लिए फेमस

पुरुषों के बीच बनने वाले शारीरिक संबंध के बारे में सबसे ज्यादा सर्च पाकिस्तान से किया गया।

इस नक्शे पर भारत केले और पाक गे पॉर्न के लिए फेमस
X
नई दिल्ली. हर देश हर शहर किसी न किसी चीजों के लिए बेहद फेमस होता है। भारत में भी कई खूबसूरत जगह है जो फेमस है लेकिन इस नक्शे में तो भारत और पाक के फेमस होने की वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप। दरअसल, इस मानचित्र के मुताबिक पाकिस्तान जहां समलैंगिक संबंधों का सबसे ज्‍यादा विरोध होता है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि पाकिस्तान में ही सबसे ज्‍यादा गे-पॉर्न देखा जाता है।
अमेरिकन मैगजीन मदर जॉन्स के मुताबिक गूगल ट्रेंड्स की स्‍टडी में पाया गया है कि इस नक्शे में भारत के फेमस होने की वजह केला है और पाक को गे पॉर्न बताया गया है। दरअसल, इस मैप के अनुसार, पुरुषों के बीच बनने वाले शारीरिक संबंध के बारे में सबसे ज्यादा सर्च पाकिस्तान से किया गया। जबकि यहां गे-सेक्स गैरकानूनी है और पकड़े जाने पर सजा का प्रावधान भी है।
यह 'अंतर्राष्ट्रीय नंबर वन्स' वाले नक्शे को डेविड मैककैंडलेस द्वारा बनाया गया था। सूत्रों का कहना है कि, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और विश्व बैंक में शामिल कुछ नाम के डेटा को संग्रह करने के लिए इसे बनाया गया था। लेकिन इस मैप में भारत और पाक के अलावा फ्रांस के बारे में डेटा निकला गया है। इस स्डटी के मुताबिक, फ्रांस एक ऐसा देश है जहां के लोग बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं होते हैं। बता दें कि फ्रांस सिर्फ व्हिस्की के लिए फेमस है। दूसरी तरफ कोलंबिया एक ऐसा देश है जहां कि अर्थव्यवस्था बुरी नहीं है। इसका मतलब कोलंबिया वास्तव में काफी खुश है।
साभार- indiatimes
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story